Friday, Oct 07, 2022
-->
brahmastra-director-ayan-mukerji-shares-pictures-of-the-rejected-logos-

अयान मुखर्जी ने शेयर किया 'ब्रह्मास्त्र' का ये rejected logo

  • Updated on 3/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का हाल ही में लोगो लॉन्च किया गया था जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वहीं अब अयान मुखर्जी ने फिल्म का रिजेक्टेड लोगो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि 'The Rejects!'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Rejects ! #brahmastra #reflecting #rejectedbutnotforgotten

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji) on Mar 7, 2019 at 9:05am PST

बता दें कि फिल्म के लोगो को काफी शानदार तरीके से लॉन्च किया गया था। जी हां, लोगो को कुंभ के मेले में आयोजित हुए एक मेगा इवेंट प्रयागराज में लॉन्च किया गया जिसका नजारा काफी दिलचस्प था। फिल्म के मेकर्स ने ड्रोन्स की मदद से आसमान में पहले भारतीय राष्ट्रीय ध्वज को देखाया गया फिर फिल्म का नाम और लोगो लिखा नजर आया जोकि वाकई में बेहद खूबसूरत लग रहा था।

 'बदला' देख बॉलीवुड सेलेब्स ने दिए ऐसे रिएक्शन्स, फिल्म को बताया Masterpiece

इस दौरान फिल्म का टाइटल और लोगो को आसमान में देखते समय आलिया थोड़ी इमोशनल भी हो गईं और उनकी आंखें खुशी से नम हो गईं। बता दें कि फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं।

वहीं आलिया और रणबीर के अलावा फिल्म में मौनी रॉय, बिग बी भी अहम किरदार में नजर आएंगी। वैसे ये पहली बार है कि पर्दे पर यह जोड़ी साथ में नजर आने वाली है।

 फैन ने बिग बी को समझा सलमान खान, जिसके बाद अमिताभ ने दिया ये दिलचस्प जवाब

बता दें कि आलिया और रणबीर ने जबसे 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग स्टार्ट की है तभी से इनके अफेयर की खबरें आग की तरह फैलती ही जा रही है। दोनों को कई बार डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया है। इतना ही नहीं हाल ही में 'आपकी अदालत' में आलिया ने रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहीं ना कहीं हामी भी भर दी थी। इसके अलावा एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया को लेकर कहा कि 'यह हमारे लिए बिल्कुल नया है और मैं इस बारे में कुछ भी नहीं बोलना चाहता।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.