Wednesday, Dec 01, 2021
-->
Brother Faissal Khan reveals Aamir Khan told me I cannot act sosnnt

भाई फैजल का खुलासा- 'आमिर मुझे अच्छा एक्टर नहीं मानते, ना ही मेरी कभी मदद की...'

  • Updated on 9/7/2021

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मिस्ट पर्फेक्निस्ट आमिर खान (aamir khan) के छोटे भाई फैजल खान (faizal khan) सालों बाद फिल्मों में कमबैक करने वाले हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म फैक्ट्री को लेकर खूब चर्चा में बने हुई है जिससे वह बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं अपने भाई आमिर की तरह फैजल का फिल्मी करियर सफल तो नहीं रहा लेकिन अब वह एक बार फिर इंडस्ट्री में अपना पैर जमाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। 

भाई फैजल का खुलासा- 'आमिर मुझे अच्छा एक्टर नहीं मानते
हाल ही में एक फैजल ने अपने करियर को लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया है। उन्होंने ये भी बताया कि आमिर उन्हें एक अच्छा एक्टर नहीं मानते हैं। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब फैजल से पूछा गया कि 'मेला के बाद आमिर खान ने क्या कभी आपको काम दिलाने की कोशिश नहीं की?' तो इसपर फैजल ने कहा कि 'मेला के फ्लॉप होने के बाद आमिर ने मुझे कॉल किया और कहा कि फैसल तुम अच्छे एक्टर नहीं हो. मेला फ्लॉप हो गई है.. तुम परफॉर्म नहीं कर सकते। इसलिए बेहतर होगा कि तुम कोई और काम देख लो...।'

Mela' actor Faisal Khan finally reacts to brother Aamir Khan-Kiran Rao's  divorce

फैजल आगे कहते हैं कि ‘मुझे इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। यह मेरे और आमिर के बीच की पर्सनल बातचीत थी। मैंने कभी इसके बारे में बात नहीं की कि फिल्म फ्लॉप क्यों हुई। उन्होंने जो महसूस किया वो मुझे बताया।

comments

.
.
.
.
.