Thursday, Jun 17, 2021
-->
bulletin-top-5-news-13th-may-jsrwnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 5/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें..

'राधे' ने सभी प्लेटफॉर्म पर मचाया तहलका, भारी भीड़ से जी5 का सर्वर हुआ क्रैश

Titleदर्शकों द्वारा भारी संख्या में एक साथ फिल्म देखने के कारण फिल्म का ऑफिशियल रिलीज प्लेटफॉर्म ज़ी5 का सर्वर क्रैश हो गया है। 

रामायण: Sita के रोल को लेकर करीना और दीपिका के बीच छिड़ी जंग

Title

नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की बड़ी बजट  फिल्म नाम 'रामायण' (ramayan) को लेकर पिछले लंबे समय से चर्चा हो रही है। खबरें थी कि फिल्म में रितिक रोशन (hrithik roshan) भगवान राम नहीं बल्कि रावण का किरदार निभाएंगे और माता सीता के रोल में दीपिका पादुकोण को साइन किया गया है।

Shweta Tiwari की Video के चलते मुश्किल में फंस सकते हैं अभिनव, महिला आयोग ने की जांच की मांग

shweta tiwariटीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (shweta tiwari) और उनके एक्स पति अभिनव कोहली (abhinav kohli) के बीच मतभेद बढ़ता ही जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार दोनों एक दूसरे पर इल्जाम लगाते हुए नजर आ रहे हैं। एक तरह जहां अभिनव चाहते हैं कि उनका बेटे की कस्टडी उन्हें मिल जाए तो दूसरी तरफ श्वेता को लगता है कि अभिनव रेयांश को अच्छी परवरिश नहीं दे पाएंगे। इस मामले पर अब महिला आयोग ने भी जांच करने की मांग की है।

रिलीज हुई सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म Radhe, मात्र इतने रुपये में घर बैठे देखें फिल्म

Titleसलमान खान (salman khan) स्टारर फिल्म राधे (radhe) को लेकर फैंस के बीच गजब का बज देखने को मिल रहा है। आज सुबह से ही ट्विटर पर 'राधे' लगातार ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि आज सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे रिलीज होने वाली हैं।

जब अनुपम खेर से पूछे गए सरकार को लेकर सवाल, बड़ी शालीनता से दिए जवाब

Titleअनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हर करंट मुद्दे पर अक्सर अपनी राय भी रखते हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। 

comments

.
.
.
.
.