Wednesday, May 12, 2021
-->
bulletin-top-5-news-17th-april-jsrwnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 4/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें.. 

तस्वीरों में देखें, निकाह के बाद गौहर ने शौहर जैद के साथ कैसे मनाया पहला रमजान

Title

हाल ही में जैद दरबार ने एक फोटो शेयर की जिसमें वे निकाह के बाद पहली बार पत्नी के साथ रमजान का महीना सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं।

सोनू सूद भी आए कोरोना की चपेट में, बोले- अब और ज्यादा समय दे पाऊंगा आपको

Title

बॉलीवुड अभिनेता और लोगों के बीच मसिह बने सोनू सूद (Sonu sood) का सुर्खियों में रहना आम बात है। वे कभी किसी गरीब की मदद करते हैं, तो कभी कैंसर पीडितों की सहायता के लिए आगे आते हैं। सोनू के इन कामों की वजह से बहुत लोग उन्हें भगवान की तरह मानने लगे हैं। लेकिन बुरी खबर ये है कि सबकी परेशानियां दूर करने वाले सोनू सूद खुद कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। 

Pics: इस हफ्ते इंस्टाग्राम पर इन सितारों ने मचाई सनसनी

बॉलीवुड सितारों (Bollywood Stars) के हर कदम पर उनके फैंस दिवाने हो जाते हैं। फैंस अपने स्टार्स को इतना फॉलो करते हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ में भी दिसचस्पी लेने लगते हैं। यही कारण है कि सितारे भी अपने फैंस को खुश करने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपनी निजी जिंदगी की कुछ झलक फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। जानिए इस हफ्ते कौन से सितारे किस फोटो के कारण इंस्टाग्राम ((Instagram) पर छाए रहे।

VIDEO: कर्फ्यू के बीच खुद सब्जी खरीदने पहुंची राखी सावंत, कीमत सुनकर गुस्से में गईं वापस

Title

बिग बॉस 14 की एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत घर से बाहर निकलने के बाद भी अपने ड्रामों को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर सक्रिए रहने वाली राखी खुद मार्केट में सब्जी और फल खरीदने निकल पड़ी। जहां वे कैमरों में कैद हो गईं।

'दोस्ताना 2' से कार्तिक आर्यन के बाहर होने पर करण जौहर पर बरसी कंगना, बोलीं- सुशांत की तरह ...

Titleअभिनेता कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में उतरी कंगना रनौत ने सीधा करण जौहर पर निशाना साधते हुए कहा कार्तिक को अकेला छोड़ दो, सुशांत की तरह उसके पीछे मत पड़ो और उसे फांसी पर लटकने के लिए मजबूर मत करो।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.