Friday, Apr 23, 2021
-->
bulletin-top-5-news-26-february-jsrwnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 2/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें.. 

इमरान हाशमी के साथ तोड़-फोड़ करते दिखे John, दमदार है Mumbai Saga का ट्रेलर

Title

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता जॉन अब्राहम (john abraham) पिछले लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। वहीं कुछ देर पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जिसमें जॉन एक बार फिर दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। 

शर्मिला टैगोर ने अभी तक नहीं देखा Kareena के बच्चे का चेहरा, सामने आई ये बड़ी वजह

Title

करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) ने हाल ही में दूसरी बाक मां बनी हैं और 21 फरवरी को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। इस खबर के वायरल होती ही बेबो और सैफ अली खान को लगातार सोशल मीडिया पपर बधाईयां मिल रही हैं। वहीं नन्हे मेहमान को देखने के लिए करीना के घर उनके परिवार वालों का आना-जाना लगा हुआ है। 

 

Tandav पर कोर्ट का सख्त रुख, खारिज हुई अमेजन प्राइम इंडिया हेड की जमानत

Title

अमेजॉन प्राइम (amazon prime video) की वेब सीरीज 'तांडव' (tandav) पिछले लंबे समय से अपने कंटेंट को लेकर विवादों में घिरी हुई है। जिसका बाद 'तांडव' के मेकर्स के साथ-साथ अमेजॉन प्राइम वीडियो की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित (amazon prime india head) के खिलाफ इलाहाबाद हाई कोर्ट (Allahabad highcourt) में केस भी दर्ज करवाई गई थी जिसमें हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। 

मुकेश अंबानी के आवास के पास विस्फोटक सामग्री बरामद, मचा हड़कंप

Title

मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के आवास के पास गुरुवार शाम एक संदिग्ध वाहन में विस्फोटक सामग्री जिलेटिन की छड़ें मिली। पुलिस ने इस बारे में बताया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंबानी के आवास एंटीलिया के पास कार्मिकेल रोड पर संदिग्ध अवस्था में एक वाहन मिला।

जान्हवी को Rajkumar Rao ने दिया गोभी का फूल, दिल को छू लेगा Roohi का नया गाना

Title

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'रूही' पिछले लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का डरावना ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने को मिला। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म का एक रोमांटिक सॉन्ग रीलीज किया है जिसका नाम 'किस्तों' है। 

comments

.
.
.
.
.