Friday, Apr 23, 2021
-->
bulletin-top-5-news-27-february-jsrwnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 2/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें.. 

एक बार फिर रितिक रोशन का मजाक बनाते हुए कंगना ने उन्हें कह डाला 'Silly Ex'

बॉलीवुड की बोल्ड, बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत  (kangana ranaut) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गईं हैं। अभी तक माना जा रहा था कि उनके और रितिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच हुआ झगड़ा अब शांत हो गया है पर ऐसा नहीं है। दोनों के बीच का झगड़ा एक बार फिर चर्चा में आ गया है। 

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया का खुलासा 'अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने किया था यौन उत्पीड़न'

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) की बेटी आलिया ने कुछ दिन पहले लॉन्जरी में फोटो शेयर की थी, जिस पर उन्हें इतना ट्रोल किया गया जिससे वे बेहद दुखी है। अब आलिया ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए आलिया ने अपना दुख अपने फैंस और लोगों के साथ शेयर किया साथ ही उनके साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में भी बताया।

सोहेल खान ने की राखी सावंत की मां की मदद, Video में कहा ‘किसी भी चीज की जरुरत हो तो…’

Title

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 ( Bigg boss 14) की एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हर किसी को एंटरटेन किया। बिग बॉस से बाहर आने के बाद जहां सभी कंटेस्टेंट पार्टीज में बिजी हैं। वहीं राखी सावंत अस्तपताल में अपनी मां का कैंसर का इलाज करवा रहीं हैं। ऐसे वक्त में सलमान खान (Salman khan) और उनके परिवार ने राखी की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

कंगना के खिलाफ राजद्रोह मामले में हाई कोर्ट ने बांद्रा की अदालत से मांगे दस्तावेज

Title

बंबई उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को बांद्रा की अदालत से कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ राजद्रोह मामले से जुड़े दस्तावेज मांगे हैं। रनौत और चंदेल के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अदालत से कहा कि मामले में शिकायतकर्ता द्वारा मजिस्ट्रेट के समक्ष सौंपे गए दस्तावेज और उच्च न्यायालय को दिए गए दस्तावेज एक जैसे नहीं हैं जिसके बाद जस्टिस एस. एस. शिंदे और जस्टिस मनीष पिटाले की खंडपीठ ने दस्तावेजों की मांग की। 

नेहा कक्कड़ के पांच लाख देने पर संतोष आनंद ने कही ये बात- 'मुझे दया नहीं सिर्फ सम्मान चाहिए'

संतोष आनंद ने कहा कि एक कलाकार को इज्जत और सम्मान चाहिए। इसे याद किया जाना अच्छा लगता है लेकिन बाद में कुछ ऐसी बातें हुईं जो सही नही हैं। मेरा घर ठीक से चल रहा है। नेहा बहुत अच्छी इंसान हैं जब उन्होंने मुझे 5 लाख रुपए देने का ऐलान किया तो मैंने कहा, मैं नहीं ले सकता।

comments

.
.
.
.
.