Thursday, Jan 27, 2022
-->
bunty aur babli 2 movie review sosnnt

Bunty Aur Babli 2 Review: बेहद एंटरटेनिंग है असली और नकली बंटी और बबली की ये जंग

  • Updated on 11/19/2021

फिल्मबंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2)
निर्देशक: वरुण वी शर्मा (Varun V Sharma)
कलाकार: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), शरवरी वाघ (Sharvari Wagh)
रेटिंग4 स्टार

सोनाली सिन्हा/नई दिल्ली। रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'बंटी और बबली 2' आखिरकार आज सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पिछले काफी दिनों से फिल्म चर्चा में थी। फिल्म का पहला पार्ट साल 2005 में आया था जो सुपरहिट साबित रहा। फिल्म की पहली कड़ी में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी ने बंटी और बबली बनकर लोगों को चूना लगाया था। तो वहीं इस बार उनकी जगह नए बंटी बबली सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी ने ले ली है। वहीं इस बार पुलिस के किरदार में अमिताभ बच्चन की जगह पकंज त्रिपाठी नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म को वरुण वी शर्मा ने डायरेक्ट किया है। अगर आप इस फिल्म को देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले पढ़ लें ये रिव्यू...

कहानी
फिल्म की शुरुआत होती है कुणाल (सिद्धांत चतुर्वेदी) और सोनिया (शरवरी वाघ) से, जो बंटी और बबली का नाम इस्तेमाल कर लोगों को चूना लगा रहे होते हैं। वहीं दूसरी तरह राकेश (सैफ अली खान) और विम्मी त्रिवेदी (रानी मुखर्जी) पिछले 15 साल से यह काम छोड़कर अपनी नई लाइफ एंजॉय कर रहे होते हैं। बबली हाउस वाइफ बन गई हैं और बंटी रेलवे में ट‍िकट काटने का काम संभाल रहे होटे हैं। इसी बीच अचानक खबर आती है कि सालों बाद एक बार फिर बंटी और बबली वापस लौट आए हैं। ऐसे में पुलिस इंस्पेक्टर जटायु सिंह (पंकज त्रिपाठी) नए बंटी और बबली को पकड़ने के लिए पुराने बंटी और बबली से मदद मांगते हैं। जिसके बाद आता है कहानी में ट्वीस्ट। नए बंटी और बबली को पकड़ने के लिए ओर‍िजिनल बंटी बौर बबली अपने पुराने रास्ते को अपनाते हैं। अब ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या वे नए बंटी और बबली को पकड़ पाएंगे या उनके साथ मिलकर वापस लोगों चूना लगाना शुरु कर देंगे। अब आगे क्या होता है ये तो आपको फिल्म देखकर पता चलेगा...

एक्टिंग
सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी को सालों बाद बड़े पर्दे पर देखना बेहद दिलचस्प रहा। दोनों की वहीं पुरानी मजेदार केमिस्ट्री देखने को मिली। वहीं अगर बात करें नए बंटी और बबली को तो सिद्धांत अपने किरदार फिट बैठ रहे थे और  शरवरी पहली फिल्म में काफी इंडिपेंडेंट लग रही थीं। दोनों एक फ्रेश कपल लग रहे हैं जिसे दर्शक बेहद पसंद करेंगे। वहीं फिल्म में पंकज त्रिपाठी की कॉमिक टाइमिंग काफी शानदार है। देखा जाए तो पैसा वसूल फिल्म है, जो आपको एंटरटेनिंग लगेगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.