Monday, Sep 20, 2021
-->
caprice bourret advises married women on sex sosnnt

अमेरिकी मॉडल के इस बयान से मचा बवाल, कहा- 'रोज 5 मिनट सेक्स करना चाहिए...'

  • Updated on 7/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेरिका की मशहूर मॉडल कैप्रिस बोरेट (Caprice Bourret) ने हाल ही में सेक्स को लेकर कुछ ऐसी बातें कह डाली जिसके बाद से उनकी जमकर आलोचना हो रही है। दरअसल, 49 साल की कैप्रिस का यह मानना है कि महिलाएओं को कभी भी बेडरूम से जुड़ी शिकायत नहीं करनी चाहिए और अपने पति के साथ नियमित यौन संबंध बनाए रखना चाहिए। जी हां, इस बात का जिक्रा उन्होंने OK मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में किया है। 

It's 10 minutes of your life': Caprice Bourret advises married women 'you  can't say no' to sex and reveals she and husband are 'like rabbits' in  bedroom - Opera News

दो बच्चों की मां कैप्रिस ने कहा है कि 'महिलाओं को कभी भी अपने पति के साथ सेक्स के लिए मना नहीं करना चाहिए। सेक्स स्ट्रेस रिलीवर है और इसके लिए ज्यादा समय निकालने की भी जरूरत नहीं है। आप अपने पति को कभी ये मत कहिए कि आप थक गईं है या फिर आपके सिर में दर्ज है।' कैप्रिस ने आगे ये भी कहा है कि 'पुरुष का दिल जीतना बहुत आसान है। उन्हें अच्छा खाना खिलाएं, उनकी तारीफ करें और सबसे जरूरी सेक्स। सेक्स से आप बहुत आसानी से अपने पति का दिल जीत सकती हैं। सेक्स के बिना रिश्ता खत्म हो जाता है और आपको इसे जिंदा रखने की कोशिश करनी चाहिए।'

कैप्रिस ने ये भी कहा कि 'पहले लॉकडाउन के दौरान मैं बहुत एक्टिव और क्रिएटिव थी। लेकिन दूसरे लॉकडाउन में मैं काफी स्ट्रेस में रही। ऐसे में तनाव को दूर करने के लिए सेक्स बहुत काम आया।' वहीं कैप्रिस के इस बयान ने बवाल मचा दिया है। कई लोगों को उनकी यह राय पसंद नहीं आई जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनके इस बयान को बकवास बता रहे हैं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.