Monday, Dec 06, 2021
-->
car designer dilip chhabria sent to police custody jsrwnt

दिलीप छाबड़िया को भेजा गया पुलिस कस्टडी में, कपिल शर्मा ने लगाया जालसाजी का आरोप

  • Updated on 1/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। DC डिजाइन के मालिक और फेमस कार व वैनिटी वैन डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को मुंबई की एक अदालत ने पुलिस हिरासत में भेजा है। कॉमेडियन कपिल शर्मा  (kapil sharma)  की शिकायत के बाद उन्हें गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया था।

कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया पर धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला दर्ज होने के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil sharma) से पूछताछ की गई थी। साल 2017 में कपिल शर्मा ने दिलीप छाबड़िया को अपनी वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए छह करोड़ रुपये दिए थे। लेकिन तीन साल बीतने के बाद भी कपिल को गाड़ी नहीं मिली। इस मामले में कपिल ने एक केस दर्ज कराया था। उनसे पार्किंग, जीएसटी और अन्य चार्जेस के नाम पर अलग से एक करोड़ रुपए से ज्यादा रुपए लिए गए थे। इस केस की जांच आर्थिक अपराध शाखा (इकॉनमिक ऑफेंस विंग) कर रही है।

कपिल शर्मा गुरुवार को गवाह के रूप में पेश हुए और उन्होंने अपना बयान दर्ज कराया। मीडिया से बातचीत के दौरान कपिल ने कहा, 'मैंने दिलीप छाबड़िया और उनके स्कैम के बारे में अखबार में पढ़ा था, जिसके बाद मैंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने का फैसला किया।'

बीते साल 29 दिसंबर की शाम को दिलीप छाबरिया को क्राइम ब्रांच की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) ने अंधेरी के एमआईडीसी से गिरफ्तार किया था।

बता दें कि छाबड़िया पर धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है। उनके खिलाफ धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने भेजा समन, इस मामले में होगी पूछताछ

पढ़ें  पूरा मामला
मुंबई क्राइम ब्रांच के अनुसार, 18 दिसंबर को उनकी टीम को एक गुप्त जानकारी मिली थी कि एक ही इंजन और चेसिस नंबर की दो या उससे ज्यादा गाड़ियां है और उसमें से एक गाड़ी कुलाबा के ताज होटल के पास आने वाली है। इसके बाद क्राइम ब्रांच की एक टीम मौके पर पहुंची और एक डीसी कार को रोक उसके ऑनर से उस गाड़ी के पेपर्स की जांच की।फिर पता चला कि गाड़ी का रजिस्ट्रेशन 2016 में तमिलनाडु राज्य में हुआ था। क्राइम ब्रांच ने उस गाड़ी के इंजन और चेसिस नंबर की जांच भारत सरकार के वाहन पोर्टल पर की तो पता चला कि उसी इंजन और चेसिस नंबर की एक और गाड़ी है जिसका रजिस्ट्रेशन 2017 में हरियाणा राज्य में कराया गया था।

बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस की FAVOURITE हैं दीपिका, कहा- वह मेरी बहन जैसी हैं... 

कौन हैं दिलीप छाबड़िया

दिलीप छाबड़िया भारत के मशहूर कार डिजाइनर हैं। दिलीप ने ही भारत की पहली स्पोर्ट्स कार डिजाइन की थी। उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक कई फिल्मी हस्तियों की कार डिजाइन की हैं। कार के साथ ही वह एक्टर्स की आलीशान वैनिटी वैन डिजाइन करते हैं।

कपिल शर्मा ने दी Good News
साल 2020 में बॉलीवुड की कई फिल्में डिजिटल प्लेफॉर्म पर रिलीज की गईं तो कई सेलेब्स ने इस साल 2020 में बॉलीवुड की कई नामचीन सितारों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख किया। वहीं अब खबर आई है कि टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil sharma) ने भी अब अपना डिजिटल डेब्यू करने का मन बना लिया है। 

इस बात की घोषणा खुद कपिल ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए की है। कुछ देर पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जहां वह अपने हाथों में स्क्रिप्ट लिए हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह बार-बार अंग्रेजी के कुछ कठिन शब्दों पर जोर डाल रहे हैं ताकि वह उनका सही तरीके से उच्चारण कर पाएं। वहीं कैमरा रोल होने के बाद कपिल अपना परिचय देते हैं लेकिन फिर वह बीच में अक अग्रेंजी शब्द को लेकर अटक जाते हैं।

एक बार फिर कंगना ने दिलजीत से लिए पंगे, फोटो का बनाया मजाक तो सिंगर ने दिया मुंहतोड़ जवाब 

वहीं कपिल को अटकते देख कैमरामैन कहता है कि इसे आप हिंदी में भी कह सकते हैं। जिसके बाद फौरन कपिल पेपर को फेंककर कहते हैं कि मेरी तो अंग्रेजी में भी तैयारी थी, पर ठीक है, अगर नेटफ्लिक्स खुद ही देसी है...तो अपने को क्या जरूरत है जबरदस्ती अंग्रेजी बोलने की। तो मैं आ रहा हूं आपके टीवी, लैपटॉप और मोबाइल फोन पर... यानी नेटफ्लिक्स पर। दिस वॉज द ऑस्पिशियस न्यूज। वीडियो के अंत में कपिल कहते हैं कि अंग्रेजी में ही कर लें। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए जानकारी दी है कि वह बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं।' 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

एक बार फिर कंगना ने दिलजीत से लिए पंगे, फोटो का बनाया मजाक तो सिंगर ने दिया मुंहतोड़ जवाब 

बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस की FAVOURITE हैं दीपिका, कहा- वह मेरी बहन जैसी हैं... 

Video: प्रेगनेंसी के 9वें महीने Anushka ने किया कुछ ऐसा, हैरान रह जाएंगी गर्भवती महिलाएं 

सोहेल, अरबाज के खिलाफ दर्ज हुई FIR, मुंबई के होटल से हुए फरार 

सुशांत केस में आया नया मोड़, NCB दफ्तर के बाहर नजर आए रिया- शौविक 

Sacred games को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया खुलासा- नहीं आएगा तीसरा सीजन 

शादी के बंधन में बंधे हिमांशु और कनिका, सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल 

कुछ इस तरह सोनू सूद बनें किसानों के ‘मसीहा', अमिताभ बच्चन ने भी दी बधाई

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.