Saturday, Jun 25, 2022
-->
car rally campaign in america for sushant justice sosnnt

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए विदेश में तेज हुई मांग, Video में दिखा अद्भुत नजारा

  • Updated on 9/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे देश को हैरान परेशान कर दिया था। सुशांत के चाहने वालों का यह दावा है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया, उनका मर्डर हुआ है। ऐसे में फैंस से लेकर उनके परिवार वाले शुरुआत से ही सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। 

अध्ययन ने सुशांत को दिया म्यूजिकल ट्रिब्यूट, Video में अपनी आवाज सुन भावुक हुईं अंकिता

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए विदेश में तेज हुई मांग
वहीं सुशांत का केस सीबीआई को सौंपने के बाद लोगों में एक उम्मीद की किरण जाग उठी है कि अब सुशांत को जल्द इंसाफ मिलेगा। ऐसे में सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अब दुनियाभर से लोग आवाज उठा रहे हैं। जी हां, हाल ही में अमेरिका ने एक कैंपेन शुरु किया है जहां उन्होंने कार रैली का आयोजन किया है। 

बता दें कि सुशातं की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया है जहां आप साफ देख सकते हैं कि कार की खिड़कियों पर सुशांत के पोस्टर लगे हुए हैं और लिखा गया है कि हैशटैगसत्याग्रहफॉरएसएसआर : ए वर्ल्ड मूवमेंट फॉर ट्रथ। वहीं सोशल मीडिया पर यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.