Sunday, Nov 27, 2022
-->
case file against kanika kapoor sosnnt

कोरोना को मात देने के बाद भी खत्म नहीं हुई कनिका कपूर की परेशानी, एफआईआर हुआ दर्ज

  • Updated on 4/7/2020

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से लंबे समय से अस्पताल में भर्ती रही कनिका कपूर ने आखिरकार इस जानलेवा वायरस को मात दे दिया है और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। जी हां, covid 19 की रिपोर्ट नेगेटिव आने  के बाद कनिका को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

जानिए आखिर शकुन बत्रा के साथ क्यों फिल्म करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण!

कनिका के खिलाफ केस दर्ज
लेकिन उनकी परेशानियां अभी खत्म नहीं हुई हैं। अब उनपर यूपी पुलिस ने केस दर्ज किया है। दरअसल, जब कनिका कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी तब उनपर लापरवाही दिखाने का आरोप लगाते हुए धारा 188, धारा 268, धारा 270 के तहत लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में केस दर्ज करवाई गई थी। सूत्रों के मुताबिक अब पुलिस कनिका के घर जाकर उनसे पूछताछ करेंगी।

ट्रंप की धमकी पर अनुराग कश्यप का इशारों में PM मोदी पर कटाक्ष, बोले- चाचू...

डॉक्टरों ने दी सलाह
कल 6 अप्रैल को संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (पीजीएम) अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज करने के बाद घर तो भेज दिया गया लेकिन उन्हें डॉक्टरों ने अभी भी सावधानी बरतने को कहा है। डॉक्टरों ने कनिका से कहा कि कनिका को अब भी  14 दिन  तक अपने घर में क्वारनटीन रहना पड़ेगा। 

ताजा रिपोर्ट आने के बाद भी उनका इलाज आगे भी जारी रहेगा और वह डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगी। उनका एक बार और कोरोना टेस्ट किया जाएगा। बता दें कि कनिका के स्वास्थ्य में  लगातार सुधार हो रहा है।

पीएम नरेंद्र मोदी को पसंद आया एंथम 'मुस्कुराएगा इंडिया', कही ये बात

कनिका कपूर ने डॉक्टर्स पर लगाया यह इल्जाम
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कनिका ने अस्पताल के स्टाफ और व्यवस्था पर आरोप लगाया था कि वे उन्हें गंदे कमरे में रख रहे हैं और वहां की स्टाफ कनिका के साथ गंदा बर्ताव भी कर रही है। वहीं अस्पताल के डायरेक्टर डॉक्टर आरके धीमान ने इसपर अपना बयान देते हुए बताया था कि हर घंटे पर कनिका के रूम की सफाई की जा रही है। उन्होंने आगे यह भी बताया कि 'संक्रमण-रोधी उपकरण पहनने की वजह से वह खा या पी नहीं सकती हैं। 

हमारी पूरी स्टाफ उनका अच्छे से ख्याल रख रही है। हर 4 घंटे बाद स्टाफ की शिफ्ट चेंज की जा रही है ताकि कनिका के रूम की अच्छे से सफाई हो सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.