Thursday, Feb 02, 2023
-->
cat starring randeep hooda as police informant in netflix crime thrill

'कैट' में रणदीप हुड्डा के साथ काम करने के बाद सह-कलाकारों ने बांधे तारीफों के पुल

  • Updated on 11/30/2022

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। नेटफ्लिक्स हमेशा अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक धमाकेदार कंटेट पेश करता रहता है। इस प्लेटफॉर्म पर अब रणदीप हुड्डा स्टारर कैट अपना जादू चलाने आ रही है। यह सीरीज रोमांच ,क्राइम और सस्पेंस से भरपूर है। जो जल्द ही अपना जलवा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिखेरेगी। इस सीरीज के कलाकारों ने रणदीप हुड्डा के साथ काम करने के अपने अनुभव शेयर किए हैं। रणदीप हुड्डा स्टारर नेटफ्लिक्स की 'कैट' कास्ट ने कहा कि 'ऑफ-स्क्रीन बॉन्ड बेहद खूबसूरती से ऑन-स्क्रीन भी दिखाई देेगी'। 

साल 2022 कुछ शानदार फिल्मों और सीरीज की रिलीज के साथ काफी तेजी से आगे बढ़ा। समय कब निकला कुछ पता ही नहीं चला। देखते ही देखते दिसंबर भी आ गया है और साल खत्म होने को है, लेकिन दर्शकों की मनोरंजक सामग्री तक पहुंच कभी खत्म नहीं होगी। आखिरकार नेटफ्लिक्स वह पिटारा है जो हर समय मनोरंजन का गिफ्ट अपने फैंस को देता रहता है। तो इसी कड़ी में आगे आने वाली है हाई वोल्टेज क्राइम-थ्रिलर सीरीज - कैट। जो 9 दिसंबर को अपने दर्शकों के लिए नेटफ्लिक्स पर आने को तैयार है। इस सीरीज में रणदीप हुड्डा पुलिस मुखबिर गुरनाम सिंह के रूप में धमाल मचाते नजर आएंगे। फैंस अपने इस पसंदीदा एक्टर को फिर से देखने के लिए बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 

रिश्ते,प्यार,परिवार,बलिदान और बहुत से ऐसे विषयों पर आधारित कैट एक ऐसी सीरीज है,जिसमें गुरनाम सिंह की यात्रा को करीब से दिखाया गया है। वह एक ऐसा बेटा और भाई है जो सत्ता, राजनीति और झूठ के जाल में फंस जाता है,जब वह अपने भाई को नशे का आदी होता देखता है।

इस सीरीज में पूर्व मिस इंडिया हस्लीन कौर और अनुभवी पंजाबी अभिनेता सुविंदर विक्की जैसे कई प्रतिभाशाली एक्टरों ने काम किया है। कैट में उन्होंने रिश्तों को खूबसूरती से निभाया है। इस सीरीज में रणदीप हुड्डा उनके सह-कलाकार हसलीन और सुविंदर को पंजाबी भाषा में बातचीत करते हुए देखा जाएगा। 

सुविंदर विक्की अपने ऑन स्क्रीन एक्सपीरियंस बताते हुए कहते हैं कि "एक एक्टर के रूप में ऑफ-स्क्रीन बॉन्ड बनाना और ऑन-स्क्रीन पात्रों के बीच कैमिस्ट्री बनाना शूट का महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। कैट के दौरान हसलीन,रणदीप और मैं अपने रोल की स्क्रिप्ट पर चर्चा करते थे और पंजाबी भाषा को नैचुरल तरीके से परदे पर दिखाने के लिए लगातार एक-दूसरे का सपोर्ट करते थे। 

हसलीन कौर ने सीरीज में अपने एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि "उनका किरदार बबिता नामक एक ऐसी जिद्दी पंजाबी महिला-पुलिसकर्मी के रूप में है। जिसमें उनकी रियल लाइफ ने कैरेक्टर को सहजता से ढलने में मदद की। यहां मैं एक बात कहना चाहूंगी कि रणदीप सर जैसे मंझे हुए कलाकार और अपने काम के लिए डेडिकेटिट एक्टर के साथ स्क्रीन-स्पेस शेयर करना एक शानदार एक्सपीरीयंस रहा है। 

आपको बता दें कि यह सीरीज 9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर हिंदी, पंजाबी और अंग्रेजी में स्ट्रीम करेगी। 

comments

.
.
.
.
.