Friday, Jul 01, 2022
-->
cctv owner said all camera work sushant house 13 14 june anjsnt

Sushant केस मे CCTV मालिक ने किया बड़ा खुलासा, कैमरे में हुआ सब कुछ रिकॉर्ड

  • Updated on 8/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना कोई न कोई खुलासा हो रहा है। अब इस मामले में सुशांत के फ्लैट में सीसीटीवी फुटेज कंपनी के मालिक का बयान सामने आया है। जो काफी चौकाने वाला है।

काम कर रहे सभी कैमरे
इस केस  की शुरूआती जांच कर रही मुंबई पुलिस का कहना है कि 13 और 14 जून को सुशांत के घर के सभी कैमरे खराब थे लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सीसीटीवी के मालिक ने एक बड़ा खुलासा किया है कि सभी कैमरे काम कर रहे थे। यहां तक कि उसने बताया कि 13 और 14 तारीख को क्या क्या हुआ है सब रिकॉर्ड हुआ है लेकिन मुंबई पुलिस मामले में कुछ छिपा रही है।

महाराष्ट्र के पूर्व CM ने लगाए सनसनीखेज आरोप- दिशा को रेप करके मारा गया, सुशांत की भी हुई है हत्‍या

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Receive without pride, let go without attachment. #Meditations

मई 14, 2020 को 6:18पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सीसीटीवी फुटेज से होगा  खुलासा

सीसीटीवी के मालिक का कहना है कि 13-14 का सबकुछ रिकॉर्ड हुआ होगा तब फुटेज सामने आने से सबकुछ साफ हो जाएगा कि कि ये हत्या है या आत्महत्या और उस वक्त वहां पर कौन कौन मौजूद था।

सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस पर लगाए ये आरोप
सुशांत के पिता केके सिंह का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में केके सिंह ने कहा है कि 'मैंने 25 फरवरी के दिन ही बांद्रा पुलिस को सूचना दी थी कि मेरा बेटे की जान और वो खतरे में हैं लेकिन तब उन्होंने नहीं सुना और जब उसका निधन 14 जून को हुआ तब मैंने पुलिस से कहा कि जिन लोगों के नाम 25 फरवरी को शिकायत में दर्ज थे उनके खिलाफ कार्यवाही करें लेकिन सुशांत की मौत के 40 दिन बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई तब मैंने पटना में शिकायत दर्ज कराई थी।'

जब Sushant ने बहन को कहा मुझे रिया के चंगुल से बचा लो, WhatsApp chat हुई वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Perhaps, the difference between what is miserable, and that, which is spectacular, lies in the leap of faith... #selfmusing 💫

जुल॰ 27, 2019 को 9:36पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सुशांत ने 14 जून को किया था सुसाइड
बता दें, सुशांत की 14 जून को मुंबई के ब्रांदा स्थित उनके अपार्टमेंट में शव मिली थी। पटना क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) संजय सिंह ने बताया कि बिहार पुलिस सिद्धार्थ पिठानी का बयान दर्ज करना चाहती है क्योंकि वह दिवंगत अभिनेता के साथ रहते थे। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ के साथ संपर्क करने की कोशिशें बेकार गई हैं। वह पुलिस के सामने नहीं आए हैं...अगर वह उपस्थित नहीं होते हैं तो नोटिस जारी किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.