Tuesday, Aug 16, 2022
-->
celebrate-the-madhuri-dixit-birthday-with-zee-bollywood-dhak-dhak-day-sosnnt

जी बॉलीवुड के 'धक धक डे' ब्लॉकबस्टर मूवी मैराथन के साथ सेलिब्रेट कीजिए माधुरी दीक्षित का बर्थडे

  • Updated on 5/12/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वो एक सुपरस्टार हैं, सुंदरता का प्रतीक हैं, एक आइकॉनिक डांस डिवा हैं, ऑफिशियल धक-धक गर्ल और 101% शुद्ध एंटरटेनर हैं... वो माधुरी दीक्षित हैं! इस बेहद टैलेंटेड एक्टर ने हमें कई सुपर हिट फिल्में दी हैं और उनका मनोरंजन का ये सफर अब भी जारी है। अब 101% शुद्ध बॉलीवुड चैनल ज़ी बॉलीवुड इस एक्टर की खिली हुई मुस्कान के साथ उनका जन्मदिन मनाने के लिए 'धक धक डे' नाम का एक दिन भर चलने वाला मूवी फेस्टिवल लेकर आ रहा है! माधुरी दीक्षित को समर्पित इस स्पेशल मूवी मैराथन में उनकी एक, दो, तीन, चार, पांच... ब्लॉकबस्टर फिल्में दिखाई जाएंगी।

दिनांक समय फिल्म
15 मई 
सुबह 7:30 बजे दिल
सुबह 11:00 बजे आरज़ू
दोपहर 1:00 बजे बेटा
शाम 4:45 बजे खलनायक
रात 8:00 बजे राम लखन

यह मूवी मैराथन 15 मई को सुबह 7:30 बजे मास एंटरटेनर फिल्म 'दिल' के साथ शुरू होगा। यह उन दो फिल्मों में से एक है, जिनमें आमिर खान और माधुरी दीक्षित एक साथ नजर आए थे। राजा और मधु की जोरदार केमिस्ट्री के जरिए यह फिल्म उस समय की प्रेम कहानियों के लिए एक मिसाल बन गई थी, और अब ये सभी बॉलीवुड प्रेमियों के लिए एक ट्रीट साबित होगी। इसके बाद सुबह 11:30 बजे दिखाई जाएगी रोमांटिक फिल्म आरज़ू, जिसमें अक्षय कुमार और सैफ अली खान ने भी प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। इस फिल्म में पूजा, अमर और विजय का एक लव ट्राएंगल है, जहां कुछ दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं में उनकी जिंदगियां उलझ जाती हैं। 90 के दशक की यह फिल्म एक शानदार फैमिली एंटरटेनर है जिसमें ड्रामा, रोमांस और एक्शन का परफेक्ट डोज़ है, जो यकीनन आपके संडे को मनोरंजन से भरपूर बना देगी।

बॉलीवुड, डांस और माधुरी की बात चले और उनके मशहूर गाने 'धक धक करने लगा' का ज़िक्र ना हो, यह तो बड़ी नाइंसाफी होगी! जी हां बिल्कुल सही अंदाज़ा लगाया आपने! इस मूवी बोनांज़ा की अगली फिल्म है बेटा, जो दोपहर 2:30 बजे दिखाई जाएगी। इस फिल्म में उनके साथ-साथ अनिल कपूर और अरुणा ईरानी की भी शानदार परफॉर्मेंस है। इस फिल्म की एक अनोखी कहानी है, जो मां-बेटे के रिश्तों की कई परतें खोलती है। इसके बाद है 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं...' उस दौर को परिभाषित करने वाली फिल्म खलनायक में हमारी क्वीन ऑफ एक्सप्रेशन माधुरी दीक्षित के साथ संजय दत्त उर्फ संजू बाबा ने भी लीड रोल निभाया है। इस फिल्म की कहानी बड़ी रोमांचक है, जहां एक लड़की अपने प्रेमी का खोया सम्मान वापस लौटाने के लिए अंडरकवर पुलिसवाली के रूप में खतरनाक गुंडों की गैंग में शामिल हो जाती है। जहां इस फिल्म ने हमें कुछ जबर्दस्त गाने दिए, वहीं इसकी कहानी पर्दे पर एक नई ताजगी लेकर आई थी। तो शाम 6:30 बजे उठाइए फिल्म खलनायक का लुत्फ।

एंटरटेनमेंट के मीटर को और तेज भगाते हुए हम माधुरी दीक्षित के साथ अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की धुआंधार जोड़ी लेकर आ रहे हैं, जो इस बर्थडे सेलिब्रेशन को एक नए लेवल पर ले जाएगी। क्लासिक फिल्म राम लखन, दो भाइयों की कहानी है, जिनमें से एक में प्यार और इंसानियत है, जबकि दूसरा बदले की भावना से भरा है। राम लखन आपको एक्शन, रोमांस और 101% शुद्ध मनोरंजन के सफर पर ले जाएगी। फिल्म राम लखन में माधुरी की अदाओं का जादू देखने के लिए ट्यून इन कीजिए रात 9 बजे।

तो आप भी 15 मई को ज़ी बॉलीवुड के साथ इस सेलिब्रेशन में शामिल हो जाइए और इस स्पेशल मूवी मैराथन में माधुरी की 101% शुद्ध मनोरंजक परफॉर्मेंस का मजा लीजिए!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.