Sunday, Dec 04, 2022
-->
celebrities-slam-paparazzi-for-insensitive-coverage-of-sidharth-shukla-sosnnt

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार की मीडिया कवरेज पर भड़के सेलेब्स, Anushka ने कहा- 'तमाशा बना दिया...'

  • Updated on 9/4/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सभी की आंखें नम कर सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए। 2 सितंबर यानी गुरुवार को दिल का दौड़ा पड़ने की वजह से अभिनेता की मौत हो गई जिसके बाद से पूरा देश गम में डूबा हुआ है।

वहीं शुक्रवार को सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया गया जहां टिवी व बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स उन्हें आखिरी अलविदा कहने के लिए शमशाम घाट पहुंचे। इस दौरान एक्टर के अंतिम संस्कार की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं, जिसे लेकर कई सेलेब्स ने मीडिया की जमकर आलोचना की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सेलेब्स ने पैपराजी की क्लास लगाते हुए उन्हें दिवंगत अभिनेता के परिवार को शांति से शोक करने देने के लिए कहा है। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जाकिर खान की कुछ लाइनें शेयर की हैं जिसमें लिखा है सेलेब्स की मौत को एक तमाशा बताया गया है। 

'सिद्धार्थ सिद्धार्थ' पुकारते जब श्मशान भूमि की तरफ भागीं Shehnaaz, वायरल हुआ Video

जी हां, जाकिर ने लिखा है कि ‘वो तुम्हें इंसान नहीं समझते. इसलिए नहीं है कोई लाइन, ना कोई बाउंड्री हैं. तुम्हारी लाश उनके लिए कोई रूह निकला हुआ जिस्म नहीं. बस तस्वीर लेने का एक और मौका है. जितनी हो सके, उतनी. ये वैसे है, जैसे दंगों में किसी जलते घर में से बर्तन चुराने की कोशिश करना.’

क्यूंकी उनके इसके बाद तुम क्या ही काम आओगे। ज्यादा से ज्यादा, 10 तस्वीरें, 5 खबरें, 3 वीडियोज, 2 स्टोरीज, 1 पोस्ट और बस खतम। इसलिए तु्म्हारी मौत तमाशा ही रहेगी। रोती मां भी तमाशा, गम से टूटा हुआ बाप तमाशा, बे-सुध बहन, हिम्मत हारे हुए भाई, तुमसे मोहब्बत करता हर इंसान उनके लिए बस तमाशा है. तुम जिंदा होते तो बात अलग थी। मरने के बाद तुम्हारे रोते-बिलखते अपने अब बस उनकी भूख मिटाएंगे। बस बता रहा हूं. कि यही जिंदगी चुननी है, तुमने और मैंने। जीत जा ये बात मालूम रहे तो तुम्हे शायद मलाल कम होगा, आखिरी बार आंखें बंद होने से पहले। इसलिए खुश रहो, अपने दोस्तों में, प्यार करो अपने लोगों से। बहुत सारा सीखो, नए रिश्ते बनाओ. बस उनके लिए मत जीना. जितना बचा है, अपने लिये जीना. क्योंकि उनके हिसाब से तुम इंसान ही नहीं हो। वहीं अनुष्का ने अलावा राहुल वैद्य, गौहर खान, सुयश राय, कुशाल टंडन सहित मीडिया की इस हरकत पर काफी भड़के हुए नजर आए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.