Friday, Jan 21, 2022
-->

फैंस को #Diwali पर बॉलीवुड ने ऐसे दी बधाई

  • Updated on 10/29/2016

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। देशभर के साथ-साथ बॉलीवुड में भी दिवाली की धूम मची है। सितारे भी अपनी दिवाली मनाने के लिए पूरी तैयारी कर चुके हैं।

हर साल बॉलीवुड सितारें देशभर के लोगों की तरह दिवाली के लिए उत्साहित होते हैं। वो अपनी दिवाली केवल परिवार वालों के साथ ही नहीं अपने फैंस के साथ भी मनाते हैं।

18 साल बाद फिर साथ नजर आएगी सलमान- काजोल की जोड़ी

भले ही वो दिवाली अपने घरवालों के साथ घर में या दोस्तों के साथ मनाएं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस को दिवाली की मुबारकबाद जरुर देते हैं। इस साल भी बॉलीवुड सितारों ने अपने फैंस को शुभकामनाएं भेजनी शुरू कर दि हैं।

महानायक अमिताभ बच्चन ने धनतेरस पर फैंस को बधाई दी और दिवाली उन्होंने भारत की सेना पर रक्षा कर रहे जवानों को समर्पित की।

अमिताभ ने ये भी कहा कि आज भी दिवाली के मौके मेरा मन इलाहाबाद पहुंच जाता है। यादें ताजा हो जाती हैं। घरों की साफ-सफाई, रंग-पुताई दीवाली से पहले हो जाती थी। पिछले साल के बड़े-बड़े दीयों को स्टोर-रूम से निकाला जाता था। तब के दौर में बाबूजी दो आना (12 पैसा) बतौर पॉकेटमनी देते थे। इससे हमलोग इलाहाबाद में पास की दुकान से पटाखे और मिठाइयां खरीद कर लाते थे। छोटी-छोटी खुशियों में ही आनंद मिल जाता था। मां दीये जलाती जाती थीं और हम उनको चहारदीवारी पर डालते जाते थे।
 

सलमान खान ने भी अपने सेना के जवानों के नाम दिवाली शुभकामनाएं भेजी।

रितेश और जेनेलिया अपने घर दिवाली मना रहे हैं जिसके बारे में उन्होंने ट्विटर पर बताया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.