Monday, Jun 27, 2022
-->
Celebs extended their support to ''Many'' of Ayushmann in different languages

सेलेब्स ने अलग-अलग भाषाओं में आयुष्मान की 'अनेक' को दिया अपना सपोर्ट

  • Updated on 5/7/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनुभव सिन्हा की राजनीतिक एक्शन थ्रिलर 'अनेक' का ट्रेलर बेहद शानदार है, जिसे इंटरनेट पर हलचल मचाते हुए देखा जा सकता है। एक अंडरकवर पुलिस वाले के रूप में कदम रखने वाले आयुष्मान खुराना स्टारर, इस मेगा-कैनवास फिल्म का ट्रेलर जल्द ही शहर में चर्चा का विषय बन गया है। ऐसे में देश के कई बड़े नाम फिल्म के जरिए दिए जाने वाले सन्देश को अपना समर्थन करने के लिए एक साथ आई है।

मनोरंजक कंटेंट और आकर्षित करने वाले एक्शन सीन्स के साथ, ट्रेलर को सभी तरफ से शानदार प्रतिक्रिया मिली है और कई लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसकी दिल खोलकर तारीफ की है। एक टैलेंटेड कलाकारों की टुकड़ी, शानदार प्रदर्शन और एक स्तरित और रहस्यमय कहानी के साथ फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों पर एक ठोस प्रभाव छोड़ा है, जिसके बाद दर्शको के बीच फिल्म के बारे में और जनने की उत्सुकता बढ़ गयी है!

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म, खेल, टेलीविजन और संगीत इंडस्ट्री के प्रमुख भारतीय नाम फिल्म के ट्रेलर के लिए अपनी स्थानीय भाषाओं में फिल्म की टैगलाइन 'जीतेगा कौन- हिंदुस्तान' को आवाज देने के लिए एक साथ आए हैं। यहाँ पढ़ें शामिल नाम:
अभिनेत्री भूमि पेडनेकर 

ओलंपिक पदक विजेता मैरी कॉम

गायक-संगीतकार विशाल धदलानी
 

स्कैम 1992 से प्रतीक गांधी 
 

कुणाल खेमू
 

हुमा कुरैशी
 

एंड्रिया केविचुसा
 

संगीतकार अनुराग सैकिया 

 


सिंगर जूही सिंह
 

इसके अलावा हमने ऋतिक रोशन, तापसी पन्नू, राजकुमार राव, मनोज बाजपेयी, जयदीप अहलावत जैसे टॉप अभिनेताओं द्वारा भी अपना समर्थन देते हुए देखा।

मनोरंजक, रोमांचकारी और रोमांचक, आयुष्मान खुराना अभिनीत अनुभव सिन्हा की अनेक दर्शकों को लाइफटाइम के मिशन पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है!

'अनेक' एक भारतीय के बारे में एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है जो उठेगा और भारत को जीत दिलाएगा। फिल्म को उत्तर पूर्व में असाधारण स्थानों पर शूट किया गया है।

आयुष्मान खुराना की अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

comments

.
.
.
.
.