Tuesday, Jan 31, 2023
-->
celebs-reaction-at-deepika-padukone-chapaak-look

'छपाक' में दीपिका के लुक से हैरान बॉलीवुड सेलेब्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

  • Updated on 3/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। पिछले साल फिल्म 'पद्मावत' में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली दीपिका ने एक बार फिर अपने फैंस को हैरान कर दिया है। जी हां, हाल ही में दीपिका की आगामी फिल्म 'छपाक' का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें वो एसिड अटैक सर्वाइवर 'लक्ष्मी अग्रवाल' का रोल अदा करते हुए दिखेंगी। फोटो में दीपिका पादुकोण को पहचानना काफी मुश्किल है। वह बिलकुल लक्ष्मी अग्रवाल जैसी प्रतीत हो रही हैं। 

नोटबुक ने आईएमडीबी की सबसे प्रत्याशित फिल्मों की सूची में बनाई जगह

वहीं फैंस के साथ बॉलीवुड के कई सितारों ने भी सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दिए हैं।

 वरुण धवन ने लिखा कि 'वाह, इस फिल्म के लिए इंतजार मुश्किल हो रहा है।' 

विक्की कौशल ने भी दीपिका के लुक की तारीफ जमकर तारीफ की।

तो वहीं आलिया भट्ट ने भी किया पोस्टर देख किया ट्वीट।

इसके अलावा राजकुमार राव ने लिखा कि 'ये बहुत प्रेरणादायी है। मालती सुंदर है। मैं 10 जनवरी की उससे मिलने के लिए बेसब्र हूं। विक्की कौशल ने दीपिका के लुक पर दिल वाले इमोजी बनाए हैं। '

वहीं परिणीति चोपड़ा दीपिका के लुक से हैरान होकर लिखा कि 'अरे, तुम, सीरियस। लव इट।' 

जैकलीन फर्नांडीज को दीपिका के लुक पर भरोसा ही नहीं हो रहा है। इनके अलावा पत्रलेखा, हुमा कुरैशी, अरमान मलिक, गजराज राव ने दीपिका पादुकोण के लुक की तारीफ की है। बता दें दीपिका ने अपना पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है - 'मालती एक ऐसा केरेक्टर है जो मेरे साथ हमेशा रहेगा। 

Filmfare Awards 2019: Video में देखें रणबीर ने कैसे भरी महफिल में विक्की कौशल के साथ किया Liplok

बता दें कि फिल्म 'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी पर आधारित है। यह एसिड अटैक लक्ष्मी पर बस इसलिए हुआ था क्योंकि उन्होंने उस शख्स के साथ शादी के लिए मना कर दिया था। उस शक्स ने लक्ष्मी पर तेजाब फैंक दिया था जिस वजह से उनका चेहरा पूरा खराब हो गया था। इस हमले के बाद भी लक्ष्मी ने हार नहीं मानी और पूरे साहस के साथ जंग लड़ी। फिल्म10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और माना जा रहा है यह 2020 की सुपरहिट फिल्मों में से  एक होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.