Tuesday, Jan 31, 2023
-->
celebs reaction on amit shukla zomato controversy

zomato मामले पर कंपनी की जमकर तारीफ करते नजर आएं बॉलीवुड सेलेब्स

  • Updated on 8/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया पर आज के तारीख में एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म बन चुका है। यहां किसी भी चीज को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता।  वहीं इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर ऑनलाइन फूड सर्विस वेबसाइट जोमैटो (zomato) का मामला खूब चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में अमित नाम के एक लड़के ने जोमैटो के खिलाफ ट्वीट किया था जिसके बदले में जोमैटो वालों ने भी करारा जवाब दिया। 

बॉलीवुड के महंगे एक्टर बने अक्षय, अब तक की सबसे महंगी कॉमेडी फिल्म होगी Housefull 4

ऐसे में सभी जोमैटो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं इनमें से कई बॉलीवुड सेलेब्स भी हैं जिन्होंने जोमैटो के ट्वीट की जमकर तारीफ की है। आइए देखते हैं किसने क्या लिखा। 

CCD संस्थापक सिद्धार्थ की मौत पर सदमे में आया बॉलीवुड, tweet कर जताया दुख

बता दें कि अमित शुक्ला (amit shukla) नाम के एक ग्राहक ने अपने ट्विटर हैंडल पर जोमैटो के खिलाफ एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि जोमैटो वालों ने मेरे साथ खाना लेने के लिए जबरदस्ती की जबकि मुझे शख्स से खाना नहीं लेने था। मैं इसके खिलाफ शख्त एक्शन लूंगा और अब मैं ये ऐप डिलीट करने जा रहा हूं।

 इस खास रोल के साथ बॉलीवुड में पूरे 13 साल बाद कमबैक करेंगी शिल्पा शेट्टी, जमकर मना जश्न

दरअसल, अमीत ने जोमैटो के डिलीवरी बॉय से इसलिए खान नहीं लिया क्योंकि वो एक मुश्लिम था। उन्होंने खाना लेने से साफ-साफ मना कर दिया और डिलीवरी बॉय को वापस भेज दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.