Monday, Nov 28, 2022
-->
celesti-bairagey-will-be-seen-performing-a-shiv-tandav-in-rajjo-sosnnt

सेलेस्टी बैरागी ने 'रज्जो' के लिए सीखा शिव तांडव

  • Updated on 8/13/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लगता है कि स्टारप्लस का बहुप्रतीक्षित शो 'रज्जो' बिट्स एंड बॉट्स मीडिया हाउस से एक मास्टरपीस है। भगवान शिव की महा आरती के साथ शुरू होने के बाद शो में फीमेल लीड सेलेस्टी बैरागी द्वारा एक रोंगटे खड़े कर देने वाला शिव तांडव भी दिखाया जाएगा।

जैसा कि स्टारप्लस के 'रज्जो' में स्टेलर कास्ट द्वारा शानदार प्रदर्शन देखा जाएगा, वहीं शो की फीमेल लीड सेलेस्टी शो में शिव तांडव करती नजर आएंगी। ऐसे में क्योंकि  यह एक मुश्किल औऱ हाई एनर्जी डांस फॉर्म है इसके लिए उन्हें पहले यह सीखना पड़ा। बता दें, सेलेस्टी को डांस करना पसंद है, लेकिन प्रोफेशनली उन्होंने कभी डांस नही किया था। लेकिन जब अपने अपकमिंग शो में उन्हें यह करने का मौका मिला तो उन्होंने पूरे दिल से यह किया और जो उनकी जिंदगी का एक यादगार पल बन गया। हालांकि, अनुभव वास्तव में अभिनेत्री के लिए एक बड़ी चुनौती के रूप में आया क्योंकि उसे एक विशाल डम्ब्रू पर तांडव नृत्य करना था जो काफी अस्थिर था लेकिन अभिनेत्री ने अपने डेडिकेशन के साथ इसे बेस्ट बनाया। इसके अलावा, उन्होंने सेट पर प्रदर्शन करने से पहले एक हफ्ते तक इसकी रिहर्सल भी की थी। सेलेस्टी ने शिव तांडव को परफेक्टली स्क्रीन्स पर करने के लिए अपनी पूरी कोशिश की।

शिव तांडव करने के अपने अनुभव को जाहिर करते हुए, सेलेस्टी ने कहा, "जोश के साथ शिव तांडव का प्रदर्शन करना वास्तव में बहुत मंत्रमुग्ध कर देने वाला था। मुझे डांस करना पसंद है और यह करने में मजा भी आता है, लेकिन मैंने कभी भी इसके लिए इतनी कड़ी मेहनत नहीं की। जब मैंने सुना कि मुझे शिव तांडव करना है तो मैं इसके लिए बहुत उत्साहित थी। यह वास्तव में मेरे लिए बहुत खास था। यह मुश्किल था लेकिन भगवान शिव के आशीर्वाद से, मैं इसे करने में कामयाब रही। आशा है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा।" 'रज्जो' स्टार प्लस पर 22 अगस्त 2022 को शाम 7 बजे IST पर लॉन्च किया जाएगा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.