Thursday, Jan 27, 2022
-->
censor board removed shraddha kapoor abusing scene from baaghi 3

सेंसर बोर्ड ने 'बागी 3' के इस सीन पर चलाई कैंची, हटाया श्रद्धा का ये सीन

  • Updated on 3/3/2020

नई दिल्ली/टीम टिडिटल। जैसे-जैसे 'बाघी 3' (baaghi 3) की रिलीज डेट नजदिक आ रही है फिल्म को लेकर रोज कोई ना कोई अपडेट्स आ रहे हैं। वहीं अब खबर आई है कि फिल्म के एक सीन पर कैंसी चल चुकी है। जी हां, फिल्म में श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) पर एक सीन फिल्माया गया है जिसमें श्रद्धा शॉर्ट फॉर्म में गालियां देती हुई नजर आ रही हैं। 

विवादों से घिरा 'बागी 3' से दिशा पाटनी का ये नया गाना, हॉलीवुड के इस गाने का बताया copy

फिल्म के इस सीन पर चली कैंची
वहीं अब सेंसर बोर्ड (censor board) ने इस सीन पर कैंची चल दी है और फिल्म से इस सीन को हटा दिया है। सूत्रों के हवाले से श्रद्धा का जो किरादर है उसमें वो पूरे फिल्म में गाली देती हुई दिखाई देने वाली हैं। हालांकि वो गाली आधा ही बोलती है और अंत में बीप बोल देती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on Feb 13, 2020 at 10:30pm PST

हॉलीवुड के इस गाने का बताया copy
बता दें कि हाल ही में फिल्म का एक नया गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम do you love me है। इस गाने में दिशा ने अपने काफी सेक्सी डांस मूव्स दिखाए हैं। लेकिन अब ये सॉन्ग विवादों में आ गया है। इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक आर्टिस्ट ट्रॉयबोई ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की हैं जिसमें उन्होंने 'बागी 3' के मेकर्स पर चोरी का आरोप लगाया है।

जी हां, उन्होंने लिखा है कि 'ये कितनी बड़ी विडंबना है कि मैंने अपना लेटेस्ट ट्रैक भारत को डेडिकेट किया है और अब ये हो रहा है।' उन्होंने ये भी कहा कि वे इस चोरी के बदले काफी बड़े अमाउंट के चेक की ख्वाहिश रखते हैं। 

Youtube पर ट्रेंड कर रहा है 'बागी 3' का ये नया गाना, दिशा पाटनी का दिखा सेक्सी मूव्स

बता दें कि यह ट्रैक ब्रिटिश रिकॉर्ड निर्माता ट्रॉयबॉय के डू यू का रीमेक है। वहीं ये गाना तनिष्क बागची द्वारा रचित है और निखिता गांधी (Nikhita Gandhi) ने इसे अपनी आवाज दी है। इस गाने में हुक लाइन के अलावा बाकी सभी लाइन हिंदी में हैं। 'बागी 3' इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इससे पहले फिल्म से 'दस बहाने 2.0' और 'भंकस' गाने रिलीज किए गए हैं जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। 

बागी 3 के निर्माताओं ने 'दस बहाने 2.0' के मेकिंग का बीटीएस वीडियो किया शेयर!

साल 2020 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म
आपको बता दें कि एक्शन से भरपूर 'बागी 3' साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनने के लिए तैयार है जिसमें इस बार एक्शन और मनोरंजन का स्तर तीन गुना होगा। बागी फ्रेंचाइजी की पहली दो किस्त के मुकाबले यह तीसरी किस्त अधिक रोमांचक होने वाली जिसे देखने के बाद दर्शक एक बार फिर इस एक्शन फ्रेंचाइजी के मुरीद हो जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.