Sunday, Sep 26, 2021
-->
Chahal Fiancee Dhanshree New Dance Video went viral sosnnt

युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने किया हैरान कर देने वाला Dance, वीडियो हो रहा वायरल

  • Updated on 11/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारत के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इन दिनों अपनी मंगेतर कोरियोग्राफर धनश्री (dhanshree) को लेकर खूब चर्चा में छाए रहते हैं। वहीं इन दिनों युजवेंद्र पूरी भारतीय टिम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं। ऐसे में लगता है धनश्री अपने मंगेतर को काफी मिस कर रही हैं तभी वो आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर युजवेंद्र के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने चोरी छिपे की सगाई, सामने आई तस्वीरें

युजवेंद्र चहल की मंगेतर के Dance वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग
वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो अब आग की तरह फैल रहा है। इस वायरल वीडियो (viral video) में धनश्री ने रणबीर कपूर (ranbir kapoor) के गाने 'क्यूटी पाई' (cutie pie song) गाने पर गजब का डांस किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस सॉन्ग में धनश्री की एनर्जी को देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो उनका मजाक बना रहे हैं। 

बता दें कि अपनी सगाई की जानकारी खुद चहल ने सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि हमने परिवार के बीच 'रोका सेरेमनी' के लिए हां कर दी। 

युजवेंद्र चहल को पसंद आई 'लूटकेस', सोशल मीडिया पर की फिल्म की प्रशंसा

चहल के ट्वीट पर भारतीय क्रिकेट टीम के उनके साथियों ने बधाई दी है। लोकेश राहुल ने लिखा, 'दोनों को बधाई।'' वहीं आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने भी बधाई देते हुए लिखा, 'दोनों को बधाइयां।' इसके साथ ही सीएसके ने युजी को एक सलाह भी दी है। किंग्स ने लिखा, 'हमेशा क्वीन (रानी) के सामने सरेंडर कर देना। वरना सिर्फ हार मिलेगी।'

इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बड़े ही दिलचस्प तरीके से बधाई दी। उन्होंने लिखा, 'वाह यजुवेंद्र चहल। आपदा को अवसर में बदल डाला। बधाई हो।' इसके साथ ही सहवाग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी शेयर की है। वहीं चहल की पार्टनर धनश्री वर्मा ने भी रोका सैरेमनी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। आपको बता दें कि धनश्री वर्मा पेशे से डॉक्टर, यूट्यूबर और कोरियोग्राफर हैं।

comments

.
.
.
.
.