Sunday, Dec 04, 2022
-->
chandal-roy-sanyal-to-play-lawyer-in-patna-shukla

अब Patna Shukla में वकील की भूमिका निभाएंगे चंदन रॉय सान्याल

  • Updated on 9/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता चंदन रॉय सान्याल वर्तमान में 30 सितंबर को दो फिल्म की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, वो 3 दिन (फिल्म) और कर्मयुध (सीरीज)। अब रवीना टंडन स्टारर फिल्म पटना शुक्ला में भी नज़र आने के लिए तैयार हैं। दिलचस्प बात यह है बिहार पर आधारित इस फिल्म में चंदन रॉय सान्याल  एक वकील का किरदार दोहराते हुए नजर आयेंगे। पटना शुक्ला दबंग निर्माता अरबाज खान द्वारा निर्मित और विवेक बुडाकोटी द्वारा निर्देशित एक सामाजिक-ड्रामा है।

आश्रम फेम अभिनेता चंदन कहते हैं, "मैं पटना शुक्ला में एक वकील की भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं, यह फिल्म एंटरटेनिंग है। चूँकि मैं काफी टैलेंटेड कलाकारों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, यह एक मजेदार प्रोजेक्ट होगा!" फिल्म में रवीना टंडन और चंदन रॉय सान्याल के अलावा सतीश कौशिक, मानव विज, जतिन गोस्वामी और अनुष्का कौशिक भी महत्त्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। 'पटना शुक्ला' अगले साल रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। आने वाले प्रोजेक्ट्स में वो 3 दिन, कर्मयुद्ध, आश्रम सीजन 4, अमेज़ॅन प्राइम की लखोट और कुछ और अघोषित प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.