Thursday, Sep 23, 2021
-->
chehre makers approached krystle dsouza mouny roy for kriti kharbanda role after her exit

अमिताभ-इमरान की 'चेहरे' में कृति खरबंदा को रिप्लेस करेगी ये एक्ट्रेस

  • Updated on 11/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) और इमरान हाशमी (emraan hashmi) अपनी आगामी फिल्म 'चेहरे' (chehre) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं खबरों को मानें तो ये बात सामने आई थी कि कृति खरबंदा (kriti kharbanda) फिल्म में नजर आएंगी लेकिन फिल्म में इंटीमेट सीन्स थे इसलिए उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया और बाहर हो गई।

अमिताभ-इमरान की 'चेहरे' में नजर आएगी ये एक्ट्रेस, कृति खरबंदा हुई फिल्म से बाहर

इन दो एक्ट्रेसेस को भी किया जाएगा फिल्म 'चेहरे' के लिए साइन
बता दें उसके बाद खबरें आई थी कि फिल्म के लिए एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को साइन किया गया है। अंकिता को फिल्म की स्क्रीप्ट काफी पसंद आई और उन्होंने फिल्म के लिए तुरंत हां कर दिया। अब फिल्म के लिए तीसरी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। अब ऐसा माना जा रहा है फिल्म के लिए एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा (krystle dsouza) और मौनी रॉय (mouni roy) ने फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित से मुलाकात की है। अब कौन होगी इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ये तो समय ही बताएगा।

इमरान एक बिजनेसमैन का रोल निभाते नजर आने वाले हैं। इस तस्वीर में इमरान एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। वह देखने में काफी सीरीयस लग रहे हैं। 

फिल्म को रूमी जाफरी (rumi jafry) ने डायरेक्ट किया है जोकि 20 फरवरी, 2020 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये पहली बार होगा जब इमरान हाशमी बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। ऐसे में दो मंजे हुए खिलाड़ी को साथ देखना काफी दिलचस्प होगा। वहीं सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा पर आधारित होगी जिसमें बिग बी एक जज के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही फिल्म में कई सारे ट्विस्ट भी हैं। फिल्म की शूटिंग 13 मई यानि की आज से शुरू होगी।

76 साल की उम्र में भी सभी को टक्कर दे रहे बिग बी, इन 6 बड़े प्रोजेक्ट्स में आएंगे नजर

ये हैं बिग बी की अपकमिंग फिल्में 
वहीं बिग बी ने न सिर्फ सुपरहिट फिल्में दी हैं बल्की बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है जिसे हासिल कर पाना सबके बस की बात नहीं। वहीं इस साल उनकी झोली में कई सारी फिल्में हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

तो वहीं बिग बी बहुत जल्द आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रिन शेयर करते हुए भी नजर आएंगे जिसका नाम 'गुलाबो सिताबो' (gulabo sitabo) है। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसे शूजित सरकार (Shoojit Sircar) डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आएंगे अमिताभ नजर 
इसके अलावा बिग बी अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra) में भी नजर आएंगे। फिल्म में आलिया भट्ट (alia bhatt), रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और मौनी रॉय (mouni roy) अहम किरदार में नजर आएंगे। 

साल 2002 में आई फिल्म आंखें में बिग बी ने शानदार एक्टिंग की थी। वहीं अब खबरें हैं कि बहुत जल्द इसका दूसरा पार्ट भी बन सकता है। हालांकि फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक एलान तो नहीं हुआ है। 

comments

.
.
.
.
.