Monday, Nov 29, 2021
-->
chehre new song Rang Dariya is out now sosnnt

'Chehre' का पहला गाना रिलीज, इमरान और क्रिस्टल के बीच दिखी लाजवाब केमेस्ट्री

  • Updated on 8/18/2021

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) और इमरान हाशमी (emraan hashmi) की आगामी फिल्म 'चेहरे' (chehre) पिछले लंबे समय से चर्चा में है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे लेकर दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं। वहीं अब फिल्म का पहला गाना रंग दरिया गाना रिलीज हुआ है। फिल्म में इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'Souza) की केमेस्ट्री लाजवाब लग रही है। गाने को सिंगर यासीर देसाई ने गाया है, और फरहान मेमॉन ने इसके बोल लिखे हैं। वहीं गाने को कम्पोज किया है गौरव दासगुप्ता ने।

बता दें कि फिल्म में इमरान एक बिजनेसमैन का रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म को रूमी जाफरी (rumi jafry) ने डायरेक्ट किया है। ये पहली बार होगा जब इमरान हाशमी बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। ऐसे में दो मंजे हुए खिलाड़ी को साथ देखना काफी दिलचस्प होगा। वहीं सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा पर आधारित होगी जिसमें बिग बी एक जज के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही फिल्म में कई सारे ट्विस्ट भी हैं।

वहीं ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) भी नजर आईं। लेकिन ट्रेलर में उनकी इतनी छोटी झलक दिखाई गई कि पलक झपकते ही वह गायब हो जाती हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में जेल जा चुकीं रिया को लेकर ये अफवाहें थी कि फिल्म से उनके सीन्स को हटा दिया गया है। 

 

comments

.
.
.
.
.