Monday, Jun 27, 2022
-->
chhalaang from netizens was also said to be overall joyful anjsnt

नेटिजेंस से भी मिला छलांग को कहा ओवरऑल जॉयफुल

  • Updated on 11/19/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक फिल्म की वास्तविक सफलता को दर्शकों के प्यार के माध्यम से नांपा जाता है और नेटिजन्स ने हाल ही में रिलीज हुई सोशल कॉमेडी छलांग (Chhalaang)को थम्स अप देते हुए ओव्हरऑल जॉयफुल फिल्म कहा है।हंसल मेहता द्वारा निर्देशित राजकुमार राव और नुसरत भरूचा स्टारर छलांग जिसका इस दिवाली पर अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video)  पर प्रीमियर हुआ था और बाल दिवस की पूर्व संध्या पर अपनी कहानी और संदेश के साथ सकारात्मकता फैलाई है। फिल्म ने उत्सव की भावना को उज्ज्वल करते हुए भारतीय परिवार के दर्शकों के लिये सफल साबित हुई है।

फिल्म फोर्स 2 के 4 साल पूरे होने के मौके पर निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने जाहिर की अपनी खुशी

अंकुर गर्ग ने कहा ये
लव फिल्म्स के निर्माता अंकुर गर्ग ने कहा, “छलांग की प्रतिक्रिया बहुत उत्साहजनक रही है। यह जानकर खुशी होती है कि दर्शकों ने दिवाली की त्यौहारों की छुट्टियों के दौरान अपने घरों के आराम और सुरक्षा में इस परिवार का मनोरंजन किया है। छलांग की दुनिया और उसके पात्रों के साथ उन्होने अपने आप को अच्छी तरहा से संबंधित पाया है।

अब कंगना ने लिया आईपीएस डी. रूपा को आड़े हाथ, सस्पेंड करने की मांग की

दर्शकों से मिला ऐसा रिस्पांस
 वास्तव में हमें कई कॉल्स और संदेश मिले हैं कि कैसे छलांग ने लोगों को प्रेरित और उत्साहित किया है। यह बहुत आश्वस्त करने वाला है कि फिल्म कि यह 'विश्वास की छलांग' लेने के संदेश ने अपना उद्देश सफल किया है। ओटीटी स्क्रीन पर अपनी चमक छोडते हुए, लव फिल्म्स द्वारा निर्मित छलांग ने निश्चित रूप से नेटिज़न्स को प्रभावित किया है, और हमारे दिलों को जीतने में कामयाब रहा है।

comments

.
.
.
.
.