Monday, Jan 27, 2020
chhapaak continues at box office earning so much on fourth day

बॉक्स ऑफिस पर 'छपाक' की रफ्तार है बरकरार, चौथे दिन की इतनी कमाई

  • Updated on 1/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) के निर्देशन में बनी 'छपाक' (Chhapaak) में लक्ष्मी के जीवन से प्रेरित मालती की भूमिका निभाई है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म की चर्चा बनी हुई थी। वही, रिलीज के बाद फिल्म ने अपनी वास्तविकता से प्रेरित कहानी के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत कर ली है।

JNU प्रकरण के बाद दीपिका पादुकोण के ब्रांड का हो रहा है बॉयकॉट

यहां देखें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
'छपाक' की बात करें तो फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 4.77 करोड़ और शनिवार को 6.90 करोड़ का कलेक्शन किया था। कुल मिलाकर तीन दिन में छपाक ने 19.02 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। 

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ते हुए, पहले सप्ताह में प्रवेश कर लिया है और अपने चौथे दिन स्थिर गति बनाए रखते हुए 2.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही है।

chhapaak: हाई कोर्ट ने खारिज की fox studio की याचिका, फिल्म में किया जाएगा ये बदलाव

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 में रिलीज हो चुकी है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

हो रहे हैं हंगामे
वहीं 'छपाक' की बात करें तो तमाम विवादों के बाद फिल्म को लेकर विवाद थमी नहीं रहे है। हाल ही में खबर आई थी कि अलीगढ़ (aligarh) और बिहार (bihar) की राजधानी पटना (patna) में फिल्म की स्क्रीनिंग पुलिस सुरक्षा के घेरे में हो रही है तो कहीं लोग इसकी स्क्रीनिंग होने ही नहीं दे रहे हैं।

दीपिका पादुकोण की परफॉर्मेंस का दिखा दमदार प्रभाव

जी हां, खबरों के मुताबिक अलीगढ़ में हिंदूवादी संगठनों ने पूरे शहर में पोस्टर लगाया गया है कि यदि ये फिल्म देखने का मन बना रहे हो तो पहले अपना इंश्योरेंस करा लो।

comments

.
.
.
.
.