Friday, Oct 07, 2022
-->
chhichhore-3-days-box-office-collection

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की 'छिछोरे' का चला जादू, पढ़ें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

  • Updated on 9/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म  'छिछोरे' (Chhichhore) को चारों तरफ से तारीफें मिल रहीं हैं। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) ने काफी अच्छा काम किया है। फिल्म ने वीकेंड पर काफी अच्छा कलेक्शन किया।

फिल्म क्रिटिक तरण आर्दश के अनुसार फिल्म 'छिछोरे' ने शुक्रवार को 7.32 करोड़ का बिजनेस किया वहीं शनिवार को 12.25 करोड़ की कमाई की और रविवार को 16 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इस तरह फिल्म ने केवल तीन दिनों में लगभग 35 करोड़ कमाए। 

Movie Review: दमदार डायरेक्शन और खूबसूरत मैसेज से दिलों को छूती 'छिछोरे'

फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी दोस्ती पर आधारित है। हर किसी की जिंदगी में कॉलेज लाइफ (College Life) एक खास जगह रखती है। ये वो दिन होते हैं जब हमें दोस्तों के रूप में कुछ ऐसे रिश्ते मिलते हैं जो जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव में हमारे साथ खड़े होते हैं। कॉलेज के उन्हीं सुनहरे पलों की यादें ताजा कराती है ये फिल्म। 

फिल्म 'दंगल' (Dangal) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म (Blockbuster Film) दे चुके डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने इसे डायरेक्ट किया है। 

किरदारों में जान डालती 'एक्टिंग' (Acting)
फिल्म की खास बात ये है कि इसमें हर एक किरदार ने अहम भूमिका निभाई है। इसमें किसी भी किरदार के बिना कहानी अपने मुकाम तक नहीं पहुंच सकती। यंग अनिरुद्ध (अन्नी) के किरदार में सुशांत ने जान फूंक दी है लेकिन उम्रदराज अनिरुद्ध के किरदार में सुशांत थोड़े फीके पड़े हैं। वहीं बात करें श्रद्धा कपूर तो उन्होंने यंग और उम्रदराज माया दोनों ही किरदार बखूबी निभाया है। इनके अलावा वरुण ने एक बार फिर से अपनी कॉमेडी से फिल्म में जान फूंक दी है। वरुण 'सेक्सा' के किरदार में बिल्कुल फिट बैठे हैं। प्रतीक बब्बर एक बार फिर अपने रॉबदार अंदाज में काफी जंचे हैं। फिल्म के बाकी सभी किरदारों को सभी एक्टर्स ने पूरी ईमानदारी से पर्दे पर जिया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.