Thursday, May 19, 2022
-->
chhori world premiere at IFFI sosnnt

'छोरी' का भारत के प्रतिष्ठित 52वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हुआ एक्सक्लूसिव वर्ल्ड प्रीमियर

  • Updated on 11/27/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल अमेज़न प्राइम वीडियो ने, एशिया के सबसे पुराने और भारत के सबसे प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह, भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) के चल रहे 52वें एडिशन में बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल हॉरर फिल्म 'छोरी' के विश्व प्रीमियर की मेजबानी की है। फिल्म की शुरुआत एक खचाखच भरे घर से होती है और फ़िल्म को इसकी स्टोरीटेलिंग व हॉरर और रोमांच के आकर्षक मिश्रण के लिए बेहद सरहाया गया है। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मराठी हॉरर फिल्म 'लपाछपी' की हिंदी रीमेक 'छोरी' भारत के हार्टलैंड में स्थित एक युवा जोड़े की एक भूतिया कहानी के बारे में है। 

फिल्म दर्शकों को गन्ने के खेत के भीतर एक सुनसान घर में ले जाती है जहाँ कपल शरण लेता है। हालांकि, घर में एक बार, अतीत के गहरे दबे हुए रहस्य फिर से उभरने लगते हैं और सभी सवालों के जवाब खोजने के लिए नायक की तलाश दर्शकों को एक ऐसी यात्रा पर ले जाती है जिसमें डर और रोमांच का एक अद्भुत मिश्रण है। 

फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं नुसरत भरुचा ने हॉरर शैली और छोरी को चुनने के बारे में बात करते हुए साझा किया, “मेरे लिए एक प्रोजेक्ट को चुनना मतलब, कहानी का मुझसे कनेक्ट करना और प्रेरित करना है। और, छोरी ऐसी ही एक कहानी है।" साथ ही, अभिनेत्री ने देश में क्रिएटिव एकोसिस्टम के विस्तार में वीडियो स्ट्रीमिंग की महत्वपूर्ण भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, “ओटीटी द्वारा पेश किए जा रहे सभी रचनात्मक कंटेंट के साथ, इसने दर्शकों के स्वाद को विकसित करने में मदद की है जिसने इस तरह की अधिक कहानियों को सामने आने के लिए ओर स्पेस बना दी है जिससे कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अधिक अवसर मिला है।" "छोरी" 26 नवंबर, 2021 से 240 क्षेत्रों और देशों के दर्शकों के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी।

comments

.
.
.
.
.