china-pays-tribute-to-sridevi

भारत के अलावा अब पड़ोसी मुल्क भी श्रीदेवी को दे रहे हैं श्रद्धांजलि

  • Updated on 5/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी (sridevi) की फिल्म मॉम (mom) को मदर्स डे (mothers day) के खास मौके पर पड़ोसी मुल्क चीन (china) में रिलीज किया गया है। जोकि वहां के दर्शकों को बेहद पसंद आई। वहीं अब खबर आ रही है कि एक बार फिर चीन वासियों ने श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए हाल ही में एक कार्यक्रम आयोजिन किया है जोकि भारतीय दूतावास ने आयोजित किया है।

Sridevi

वहीं इस कार्यक्रम में चीन में रह रहे श्रीदेवी के प्रशंसकों को आमंत्रित किया गया जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। बता दें कि श्रीदेवी की फिल्म मॉम 12 मई को चीन के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

 

जिसके बाद उनके पति बोनी कपूर (boney kapoor) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर श्रीदेवी को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था।

 जब विवेक ने ऐश्वर्या का उड़ाया मजाक, तो बॉलीवुड ने कहा Classless

उन्होंने लिखा कि 'मदर्स डे पर श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' रिलीज हो रही है और ये मेरे लिए बहुत इमोशनल पल है। मैं जी स्टूडियो का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने श्रीदेवी की आखिरी फिल्म को ज्याद से ज्यादा लोगों तक पहुंचाया। उम्मीद करता हूं कि दर्शक फिल्म को पसंद करें और उससे जुड़ पाएं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When a woman is challenged...here's presenting the first look of MOM #MOMfirstlook

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Mar 14, 2017 at 11:59am PDT

बता दें कि 'मॉम' श्रीदेवी आखिरी फिल्म थी जिसमें उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया था। तभी उन्हें इस फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड (national award) से भी नवाजा गया था। साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया था। 

Cannes में रेड कारपेट पर छाया सोनम का व्हाइट टकसीडो लुक

सूत्रों के मुताबिक फिल्म पहले 22 मार्च को रिलीज हेने वाली थी। लेकिन बाद में फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीजिंग डेट को बदलकर मदर्स डे के खास मौके पर रिलीज करने का निर्णय लिया। वहीं जी स्टूडियो की हेड विभा चोपड़ा (vibha chopra) ने बताया था कि दुनिया की सभी मांओं को श्रद्धांजलि देने के लिए इसे मदर्स डे के खास मौक पर रिलीज किया जाएगा। 

वहीं कुछ दिन पहले 24 फरवरी को उनके निधन को एक साल पूरे हुए थे। ऐसे में उनकी पहली बरसी पर परिवार वालों ने उनकी आत्मा की शान्ति के लिए 14 फरवरी को चेन्नई में पूजा रखी थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.