Wednesday, May 18, 2022
-->
chitrangada Singh working on short film sosnnt

लॉकडाउन में चित्रांगदा के दिमाग में आया एक आईडिया, एक्टिंग छोड़ करेंगी अब यह काम...

  • Updated on 5/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में चल रहे लॉक डाउन (lockdown) के दौरान बॉलीवुड में हर दूसरा सितारा कुछ ना कुछ क्रिएटिव करते हुए नज आ रहा है। इसी बीच अब बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (chitrangada Singh) भी कुछ अलग करने की कोशिश कर रही हैं। जी हां, लॉक डाउन में चित्रांगदा एक एक्सपेरिमेंट करने जा रही है जिसे सुनकर उनके फैंस बेहद खुश हो जाएंगे।

कुछ नया करने जा रही है चित्रांगदा
चित्रांगदा बहुत जल्द एक शॉर्ट फिल्म लेकर आने वाली हैं जिसका नाम 'लागू' (laghu short film) है। फिलहाल वो इस फिल्म की कहानी लिखने में व्यस्त हैं। वहीं इस बात की जानकारी भी उन्होंने खुद साझा की।

उन्होंने कहा है कि लॉक डाउन की वजह से इस वक्त उनके पास काफी खाली समय है और ऐसे में वो इसका फायदा उठाना चाहती हैं। चित्रांगदा ने कहा कि मैं इस कहानी को बड़े प्यार से और पूरे मन के साथ लिख रही हूं।

जल्द लेकर आ सकती हैं 'सूरमा' का सीक्वल
चित्रांगदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ' 'सूरमा' (soorma) का सीक्वल बनाने की तैयारी करकरने वाली हैं। बता दें कि इस फिल्म को चित्रांगदा ने ही प्रड्यूस किया था जिसमें दिलजीत दोसांज (Diljit dosanjh) ने भारत के मशहूर हॉकी प्लेयर संदीप सिंह (Sandeep Singh) का किरदार निभाया था।

 

वहीं फिल्म को दर्शकों की तरफ से भी ढेर सारा प्यार मिला जिस वजह से अब चित्रांगदा इसके सीक्वल को बनाने की प्लानिंग कर रही हैं।

comments

.
.
.
.
.