Monday, May 23, 2022
-->
chunky panday got emotional for his daughter ananya

जब अनन्या को मिला फिल्मफेयर में बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड तो चंकी पांडे ने कही ये बात

  • Updated on 2/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में असम में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 (Filmfare Awards 2020) का आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड (Bollywood)  की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। वहीं अगर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (ananya panday) की बात करें तो उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। अनन्या ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। 

बेटी को फिल्मफेयर मिलने पर बेहद खुश हैं चंकी पांडे
वहीं अनन्या को फिल्मफेयर मिलने पर उनके पिता चंकी पांडे (chunky panday) बेहद खुश हैंं, यहां तक उकी बेटी की इस जीत से उनकी आंखों ेमं आसूं भी आ गए। चंकी ने खुशी जाहिर करते हुए बताया है कि मुझे अपना करियर शुरु किए 34 साल हो गए हैं और मैं चार बार नॉमिनेट हुआ हूं लेकिन फिल्मफेयर अवॉर्ड नहीं जीत पाया। इसलिए सही मायनों में यह सेब देखकर मेरी आखों में खुशी के आसूं हैं। वहीं चंकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी अनन्या की तस्वीर भी शेयर की है। चंकी ने बेटी को इस जीत के लिए बधाई दी है।

Video: नेपोटिजम को लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी ने अन्नया को दिया करारा जवाब, जमकर हो रही वाहवाही

इस फिल्म में ईशान के साथ करेंगी रोमांस
अन्नया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'खाली पीली' में नजर आएंगी। फिल्म में वह ईशान के साथ रोमांस करती हुईं नजर आने वाली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#KhaaliPeeli 🚕💥

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on Dec 31, 2019 at 10:42pm PST

वहीं न्यू इयर के खास मौके पर ईशान खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जोकि खूब वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में ईशान और अन्नया दोनों एक गाड़ी में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। 

गन्ने के खेत में पहुंची अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल, यूजर्स ने कहा- Hey Struggler

बता दें फिल्म 'खाली पीली' (khaali peeli) की शूटिंग सितंबर में शुरु हो चुकि है। फिल्म की कहानी मुंबई की सड़कों पर एक रात की कहानी कहेगी, जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्टर कर रहे हैं।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.