Monday, Nov 29, 2021
-->
chunky pandey face matches with this prime minister of pakistan

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से मिलती है बॉलीवुड के इस एक्टर की शक्ल, देखें तस्वीरें

  • Updated on 9/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे (chunky pandey) आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर आपको एक दिलचस्प बात बताते हैं। बता दें चंकी पांडे एक ऐसे एक्टर हैं जिनका चेहरा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) से काफी मिलता झुलता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you @jumeirahbh for such a memorable stay🤩🥂🍾💖

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on Jan 10, 2019 at 2:43pm PST

वहीं आपको ये भी बता दें की अकसर जब भी प्रधानमंत्री इमरान खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है तो कोई न कोई मीम्स चंकी पांडे पर भी बनते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Smoke on the water Fire in the sky😎 World Premiere @prassthanamfilm in Doha 💃🕺

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on Sep 19, 2019 at 4:18am PDT

चंकी ने पहलाज निहलानी की फिल्म 'आग ही आग' से साल 1987 में करियर की शुरुआत की थी। ये तो सभी जानते है कि किसी भी एक्टर की कोई फिल्म हिट हो जाए तो उसके पास काम की लाइन लग जाती है। लेकिन हैरानी की बात ये रही कि चंकी के साथ इसका उल्टा हुआ। 

#MeToo में फंसे साजिद खान के बचाव में उतरे एक्टर चंकी पांडे

 चंकी पांडे की फिल्म 'आंखें' ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी लेकिन इसके बाद भी वे काफी समय तक खाली बैठे रहे। उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा था। करीब एक साल घर बैठने के बाद उनके पास सिर्फ एक फिल्म थी जिसका नाम 'तीसरा कौन' था। इसके बाद उन्हें बांग्लादेश में काम करने का मौका मिला और इनकी पहली ही फिल्म वहां सुपरहिट रही।

B'day Spl: मजबूरी में चंकी पांडे को करना पड़ा था पड़ोसी मुल्क में काम

उन्होंने वहां तीन से चार साल तक काम किया था। स्थानीय भाषा न आने के बावजूद भी उन्होंने बांग्लादेश में कई सुपरहिट फिल्म दी और वहां अपना स्टारडम हासिल किया। चंकी ने बांग्लादेशी सिनेमा में बतौर मुख्य नायक 'स्वामी केनो असामी', 'बेश कोरेची प्रेम कोरेची', 'मेयेरा ए मानुष' में सुपरहिट फिल्में दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Talented Mr Ripley 😉🤩🥂

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on Jul 12, 2018 at 6:45am PDT

फिलहाल चंकी पांडे अपनी फिल्म 'प्रस्थानम' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में संजय दत्त,मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.