Tuesday, Dec 07, 2021
-->
chunky-pandey-gets-emotional-by-seeing-ananya-pandey-in-soty2-trailer

SOTY 2: बेटी अनन्या का डेब्यू देख भावुक हुए चंकी पांडे

  • Updated on 4/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (student of the year 2) के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। जिसे लोगों की तरफ से काफी मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। 

बता दें इस फिल्म से बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandeyकी बेटी अनन्या पांडे (ananya pandey) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। हाल ही में चंकी ने बताया है कि वह फिल्म का ट्रेलर देखकर काफी इमोशनल हो गए। 

SOTY2 के ट्रेलर की उड़ी धज्जियां, वायरल हो रहे हैं ये funny memes

एक इंटरव्यू के दौरान चंकी ने बताया है कि ''मैं तो बहुत खुश हूं। मैं फिल्म की शूटिंग देखने के लिए कभी सेट पर नहीं गया। अनन्या मुझे फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें दिखाया करती थी। जब मैंने ट्रेलर देखा और उसकी आवाज स्क्रीन पर सुनी तो मैं बहुत इमोशनल हो गया था।'' 

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि 'इस दौरान मैं फ्लैश बैक में चला गया था जब मैंने अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। मैंने जो उम्मीद की थी उससे कहीं ज्यादा यह अच्छा था। जिस तरह से स्क्रीन पर उसकी एंट्री हुई यह देखकर आश्चर्य में पड़ गया था। मुझे लगता है कि वह अब कैमरा फ्रेंडली हैं। मैंने ऑन स्क्रीन पर इस तरह से उसकी कल्पना नहीं की थी। यह सब देखकर मुझे बहुत खुशी हुई।''

इस साल बिग बी ने भरा इतने करोड़ का टैक्स, किसानों की भी की मदद

बता दें इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff), तारा सुतारिया (tara sutaria) और अनन्या पांडे (ananya pandey) जैसे बॉलीवुड स्टार्स करण जौहर के नए स्टूडेंट्स के रूप में नजर आएंगे।

इस फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है। वहीं फिल्म 10 मई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.