Wednesday, May 12, 2021
-->

अस्पताल में भर्ती हैं कॉमेडियन भारती सिंह, जल्द ही करनी पड़ सकती है लिवर सर्जरी

  • Updated on 6/24/2017

Navodayatimesनई दिल्ल/टीम डिजिटल।  स्टैंड-अप कमेडियन और नच बलिए 8 की प्रतियोगी भारती सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुवार (22 जून) को भारती ने पेट दर्द की शिकायत की जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया।

बहु बनने के लिए तैयार हुई आलिया भट्ट!

जांच के बाद भारती के गॉल ब्लैडर में स्टोन होने का पता चला है जिसके बाद डॉक्टरों की देख-रेख में रखा गया है। भारती को अब लिवर सर्जरी से गुजरना होगा।

भारती ने ये जानकारी खुद ही अपने प्रशंसकों को दी है। अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक  तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आपकी दुआओं के लिए सबको धन्यवाद। मैं अब काफी अच्छा महसूस कर रही हूं।’

 

Thank you everyone for your wishes. I'm feeling a lot better now.#love#wishes #respect 😘😘😘😘😘😘🙏🙏🙏🙏🙏🙏

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on Jun 22, 2017 at 11:41pm PDT

बता दें कि नच बलिए 8 के फिनाले के लिए भारती और उनके मंगेतर हर्ष की तैयारी जोर-शोर से चल रही थी लेकिन अब भारती और हर्ष नच बलिए 8 के फिनाले एपिसोड का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

पढ़ें, यह सिंगर क्यो करना चाहता है रेखा की पूजा

हालांकि, भारती सिंह और हर्ष नच बलिए 8 से सबसे पहले बाहर होने वाले कपल्स में से एक थे, लेकिन रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले में उनकी मौजूदगी  महत्वपूर्ण मानी जा रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.