Friday, May 14, 2021
-->
comedian bharti singh husband harsh limbachiyaa granted bail drug case aljwnt

ड्रग्स केस: कॉमेडियन भारती- पति हर्ष को मिली जमानत, शनिवार को NCB ने किया था गिरफ्तार

  • Updated on 11/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रग केस में गिरफ्तार हुईं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की याचिका को कोर्ट ने स्वीकार करते हुए उन्हें जमानत दे दी है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस (Drug Case) में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) औक उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को शनिवार शाम को गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने मुंबई में स्थित भारती के घर और प्रोडक्शन ऑफिस में छापेमारी की थी। इस छापेमारी के दौरान एनसीबी ने 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था।

सुशांत केस में हुआ बड़ा खुलासा, एक्टर को संदिग्ध तरीके से की गई थी करोड़ों की पेमेंट

भारती और हर्ष ने स्वीकार की थी गांजा का सेवन करने की बात
इस संबंध में एनसीबी द्वारा की गई लंबी पूछताछ में भारती और हर्ष ने गांजा का सेवन करने की बात स्वीकार कर थी जिसके बाद दोनों की गिरफ्तारी हुई। रात भर एनसीबी दफ्तर में रहने के बाद दोनों को रविवार सुबह कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। भारती और हर्ष अब 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया था जिसके बाद भारती सिंह को कल्याण जेल में शिफ्ट किया गया था, वहीं हर्ष को टलोजा जेल में ले जाया गया था।

अक्षय कुमार के 500 करोड़ रुपये के मानहानि नोटिस का यूट्यूबर ने किया विरोध

Drug Case की जांच कर रहे NCB डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हुआ हमला
ड्रग केस की जांच कर रही एनसीबी टीम के जोनल डायरेक्टर आईआरएस समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और उनकी पांच सदस्यीय टीम पर ड्रग पैडलर्स और बदमाशों ने रविवार को हमला कर दिया। ये हमला मुंबई के गोरेगांव में हुआ जिसमें टीम के दो अफसरों को चोटें आईं हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए एनसीबी ने बताया कि टीम समीर वानखेड़े की अगुवाई में गोरेगांव छापेमारी करने गई थी। इसी दौरान वहां ड्रग पैडलर समेत मौजूद 60 लोगों ने उनपर हमला कर दिया। मुंबई पुलिस ने स्थिति तो संभालते हुए ड्रग पैडलर को गिरफ्तार कर लिया है।

मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर लगाया फिल्म का टाइटल चुराने का आरोप, पढ़ें Tweet

ड्रग पैडलर समेत गिरफ्तार चार आरोपियों पर लगाई गई ये धारा
एनसीबी पर हमला करने वाले ड्रग पैडलर का नाम कैरी मैनडिस बताया जा रहा है। मुंबई पुलिस ने कैरी मैनडिस के साथ-साथ उसके तीन साथियों को भी गिरफ्तार किया है। इन चारों आरोपियों पर मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 353 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मौलाना मुफ्ती अनस से किया निकाह

कैरी मैनडिस पर लगे हैं ये आरोप
समीर वानखेड़े और एनसीबी पर हमला करने वाले कैरी मैनडिस पर वेस्टर्न मुंबई में एलएसडी सप्लाई करने का आरोप है। आपको बता दें, छापेमारी के दौरान एनसीबी को कैरी मैनडिस के पास से एलएसडी बरामद भी हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.