Wednesday, Oct 05, 2022
-->
commando-franchise-to-turn-into-disney-plus-hotstar-web-series-sosnnt

फिल्म फ्रेंचाइजी 'कमांडो' को लेकर बड़ा धमाल करने जा रहे हैं विपुल शाह, बनाएंगे वेब सीरीज

  • Updated on 7/21/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म, सुपरहिट मूवी फ्रैंचाइज़ी के रूप में लहरें पैदा करने के बाद, कमांडो डिज्नी + हॉटस्टार पर एक सीरीज में रूपांतरित होने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक जाने माने निर्देशक और फ्रैंचाइज़ी मास्टरमाइंड, विपुल अमृतलाल शाह द्वारा समर्थित, सीरीज एक नए प्रारूप में एक्शन सागा को फिर से दिखाएगी। यह अडॉप्टेशन एक डिजिटल सीरीज में आगे बढ़ने वाली पहली फिल्म फ्रेंचाइजी बनकर भारत में एक ट्रेंड सेट करेगी।

नए शो के साथ, विपुल अमृतलाल शाह कमांडो और फोर्स जैसी सुपरहिट एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी तैयार करने की अपनी विरासत को आगे बढ़ाते हैं। नए शो में एक पैरा SF दिखाई देगा, जो बारीक विवरण के साथ रोमांचित करता है, जिससे दर्शकों को उसके जीवन और मिशन को करीब से देखने का मौका मिलता है। निर्माता हाल में नए शो में रहस्यमय किरदार को चित्रित करने के लिए एक नए चेहरे की तलाश में है।

पूरी तरह से नए शो के निर्माण पर बात करते हुए, डिज़्नी + हॉटस्टार, निर्देशक और निर्माता के साथ उनका तीसरा एसोसिएशन भी है। ऐसे में विपुल अमृतलाल शाह ने कहा, "कमांडो जैसी एक्शन फ्रैंचाइज़ी को ओटीटी की दुनिया में आगे बढ़ाना बेहद खुशी की बात है। फ्रैंचाइज़ी बहुत खास रही है, क्योंकि हमने बेहद टैलेंटेड विद्युत जामवाल को लॉन्च किया था और यह सबसे सफल एक्शन फ्रैंचाइज़ी में से एक बनकर गई। यह बहुत ही रोमांचक होगा क्योंकि यह उसी फ्रैंचाइज़ी के साथ एक और प्रयोग होने जा रहा है, जो भारत में कभी नहीं हुआ है। कमांडो के रूप में एक फिल्म में सिर्फ विद्युत जामवाल हैं, लेकिन ओटीटी एक नया कमांडो लॉन्च करेगा। यह जैक जैसी हॉलीवुड फिल्मों के समान प्रारूप में है रीचर, जैक रयान और शूटर्स जो अलग-अलग अभिनेताओं के साथ शो में बने हैं। और शायद भविष्य में, दोनों कमांडो फिल्म में या ओटीटी में कंबाइन करेंगे। यह एक दिलचस्प सहयोग होगा। इसके अलावा, एक्शन एक शैली है, जो है भारत में ओटीटी पर बहुत ज्यादा एक्स्प्लोर नहीं किया गया है, इसलिए यह ओटीटी के लिए एक नई चीज़ होगी, जिसे करने में मज़ा आएगा। मैं "ह्यूमन" और "सनक" के बाद हॉटस्टार के साथ हाथ मिलाने के लिए बहुत रोमांचित हूं, क्योंकि वे एक अद्भुत टीम है महान दृष्टि के साथ।"

वहीं, डिज़्नी+ हॉटस्टार और HSM एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज़्नी स्टार के हेड-कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा, “कमांडो एक एक्शन फ़िल्म फ़्रैंचाइज़ी है, जिसने एक कल्ट फॉलोइंग का विकास किया है और हम आज यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं कि यह एक वेब सीरीज के रूप में फिर से कल्पना की जा रही है।  निर्माता-निर्देशक विपुल ए शाह के साथ जुड़कर खुशी हुई, क्योंकि वह कमांडो के किरदार को डिजिटल कैनवास पर ले जा रहे हैं।"

विपुल अमृतलाल शाह की एक्शन सागा कमांडो की आगामी एपिक रीटेलिंग को एक सीरीज में पकड़ने के लिए डिज़्नी + हॉटस्टार को फॉलो करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.