Tuesday, Sep 28, 2021
-->
complaint filed against taarak mehta ka ooltah chashmah munmum dutta sosnnt

बबीता जी की बढ़ी मुश्किलें, हरियाण में केस हुआ दर्ज

  • Updated on 5/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का सबसे चर्चित रियालिटी शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' की बबीता का किरदार निभाने वाली  मुनमुन दत्ता को इन दिनों परेशानियों का समाना करना पड़ रहा है। हाल ही में मुनमुन ने अपेन इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जहां उन्होंने कहा था कि उसे यूट्यूब पर वीडियो डालनी है, जिसमें वह अच्छा दिखना चाहती है और एक जाति विशेष जैसा नहीं दिखना चाहती।' 

ट्रोल होने के बाद Babita Ji ने दलित समुदाय से मांगी माफी, इस्तेमाल किया था आपत्तिजनक शब्द

मुनमुन दत्त के खिलाफ हरियाण में केस हुआ दर्ज
वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने उन्हें दलित समुदाय के लिए जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने के लिए जमकर खरी खोटी सुनाई और सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को गिरफ्तार करने की मांग भी की। वहीं अब बबीता जी के खिलाफ हरियाणा में पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। बता दें कि नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्युमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने हांसी एसपी को मुकदमा दर्ज किया है। इन उन्होंने आरोप लगाया है कि अभिनेत्री ने पूरे देश में अनुसूचित जाति समाज का अपमान किया है जिससे उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है। इस गलती के लिए मुनमुन दत्ता को गिरफ्तार किया जाए।  

TMKOC की टीम को लगी कोरोना की नजर! सुंदरलाल के बाद भिड़े की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

ट्रोल होने के बाद Babita Ji ने दलित समुदाय से मांगी माफी
हालांकि मुनमुन को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने सभी से माफी मांगी है। मुनमुन ने एक पोस्ट जहां उन्होंने एक लंबा नोट लिखते हुए भी से माफी मांगी। एक्ट्रेस ने लिखा 'यह एक वीडियो के संदर्भ में है जिसे मैंने कल पोस्ट किया था। जहां मेरे द्वारा इस्तेमाल किए गए एक शब्द का गलत अर्थ लगाया गया है।

यह अपमान, धमकी, या किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने के इरादे से कभी नहीं कहा गया था | भाषा की सीमित जानकारी के, मुझे उस शब्द के अर्थ के बारे में गलत जानकारी थी। एक बार जब मुझे इसके अर्थ से अवगत कराया गया तो मैंने तुरंत वह भाग को निकाल दिया | मेरा हर जाति, पंथ या लिंग से हर एक व्यक्ति के लिए अत्यंत सम्मान है और हमारे समाज या राष्ट्र में उनके अपार योगदान को मैं स्वीकार करती हु। मैं ईमानदारी से हर एक व्यक्ति से माफी मांगना चाहती हूं जो शब्द के उपयोग से अनजाने में आहत हुए हैं और मुझे उस के लिए खेद है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.