Wednesday, Jun 29, 2022
-->
congress leader udit raj target of vinushka fans for abusing virat kohli anjsnt

विराट कोहली को अपशब्द कहने पर विनुष्का के फैंस के निशाने पर आए कांग्रेस नेता उदित राज

  • Updated on 11/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिवाली (Diwali) के मौके पर प्रदूषण को देखते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने फैंस से पटाखें न जलाने की अपील की। विराट की अपील कुछ लोगों को पसंद नहीं और विराट को ट्रोल करने लगे। विराट को ट्रोल होता देखकर कांग्रेस के वरिष्ठ्र नेता उदित रात विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पक्ष में ट्वीट किया लेकिन उन्होंने ट्वीट में कुछ ऐसा लिख दिया जिससे विराट- अनुष्का के फैंस के निशाने पर आ गए।

ऑल्ट बालाजी और जी5 के शो 'बिच्छू का खेल' में दिखेगा एक 'रेट्रो' फील!

ऐसा क्या लिख दिया उदित राज ने
उदित राज ने ट्वीट किया कि अनुष्का को अपने कुत्ते विराट कोहली को सम्भालने की जरूरत नहीं है। कुत्ता से ज्यादा वफादार कोई नही। कोहली ने तुम लुच्चे, लफंगों और मूर्खों को सीख दी थी कि प्रदूषण से मानवता खतरे में हैं। तुम लोगों का डीएनए चेक कराना पड़ेगा कि तुम यहां के मूल निवासी हो कि नहीं?'

Video: भाई के रिसेप्शन में कंगना ने पहाड़ी लुक में किया ऐसा डांस, लूट लिया हर किसी का दिल

उन्होंने आगे लिखा- विराट कोहली के सुझाव का स्वागत लेकिन कुछ दुष्टों ने ट्विटर पर भद्दी गालियां देना शुरू कर दी। हैरान हूं कि सरकार ये सब देख रही जैसे कि मौन सहमति हो। इनके खिलाफ कार्यवाही अभी तक नही हुई। ये इंसान नही हो सकते। कुत्ते को भी बुरा कह रहे हैं । कुत्ता से ज्यादा वफादार कोई नही। उदित राज अपने इस ट्वीट के लिए विनुष्का के फैंस के निशाने पर आ गए। 

 

विराट ने लिया कुछ दिनों का अवकाश
भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को अगले महीने आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद पितृत्व अवकाश लेने की स्वीकृति दी जबकि सीमित ओवरों की टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा को पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण शुरुआत में टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने के बाद अब टीम में शामिल किया गया है। कोहली आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे क्योंकि वह अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहेंगे जो जनवरी के पहले हफ्ते में बच्चे को जन्म देने वाली हैं। 

फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को मिली जमानत, एनसीबी ने किया था गिरफ्तार

बीसीसीआई सचिव ने कहा ये
बीसीसीआई सचिव जय शाह ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘विराट कोहली ने एडीलेड में पहले टेस्ट के बाद भारत लौटने की अपनी योजना के बारे में बीसीसीआई को सूचित किया है। बीसीसीआई ने भारतीय कप्तान को पितृत्व अवकाश प्रदान किया है। वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ एडीलेड में पहले टेस्ट के बाद वापस लौटेंगे।’’ भारत आस्ट्रेलिया दौरे पर तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय, इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय और चार टेस्ट खेलेगा। श्रृंखला की शुरुआत 27 नवंबर को होगी जबकि टेस्ट श्रृंखला एडीलेड में 17 दिसंबर से खेली जाएगी। 

ऑल्ट बालाजी नए शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन के लिये तैयार, इंतजार खत्म

2021 में विराट के घर गूंजेगी किलकारी
 बता दें कि अगस्त के महीने में विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का की प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था जनवरी 2021 में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। जिसके बाद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुबई की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी जहां वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। इसे शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि 'जब आप एक जीवन देने जा रहे होते हो तो इससे ज्यादा रियल और कुछ नहीं हो सकता है। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में क्या है?' ये भी जानकारी दे दें कि अनुष्का जनवरी के महीने में अपने बच्चे को जन्म देंगी। 

   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.