Tuesday, Dec 06, 2022
-->
contestants-have-to-share-a-bed-together-in-bigg-boss-season-13

बिग बॉस सीजन 13 में करना पड़ रहा है कंटेस्टेंट्स को एक साथ बेड शेयर

  • Updated on 10/1/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस (Bigg boss) इस बार फिर से अपने नए सीजन 13 के साथ आ रहा है। फैंस को इस सीजन का बेसबरी से इंतजार था। लेकिन इस बार बिग बॉस सीजन 13 कुछ ज्यादा ही उलझा हुआ है। इस बार बिग बॉस में कंटेस्टेंट को कुछ अलग तरह रहना होगा। इस बार कंटेस्टेंट को अपना पार्टनर चुनने का मौका नहीं मिलने वाला है।

सलमान और शाहरुख की फिल्म 'करन-अर्जुन' के गाने 'भंगड़ा पा ले' का होगा रिक्रिएशन

बिग बॉस के प्रीमियर पर ही इस बार उन्हें उनके बेड पार्टनर दे दिए गए थे। इस बार के बिग बॉस के सीजन की सबसे खास और इंट्रस्टिंग बात यह है कि लडकों और लड़कियों को एक साथ बिस्तर शेयर करना पड़ेगा। बता दें कि बिग बॉस में पहले ऐसा कभी नहीं हुआ है। यह बिग बॉस का पहला सीजन है जिसमें बहुत कुछ अलग और खास देखने को मिल रहा है।  

शहनाज- सिद्धार्थ डे 

शहनाज इस बार बिग बॉस में सिद्धार्थ डे के साथ बेड शेयर कर रही हैं। शहनाज अपनी बेहतरीन अदाओें के जरिए अपने फैंस का दिल जीत रही हैं। शहनाज और सिद्धार्थ डे की जोड़ी को भी लोग बखूबी पसंद कर रहे हैं। 

गौरी खान ने एक ब्यूटी ब्रांड को बॉलीवुड से प्रेरित थीम के साथ किया डिजाइन!

रश्मि देसाई- सिद्धार्थ शुक्ला 

रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला इस बार शो में बेड साझा कर रहे हैं। खबरें हैं कि रश्मि को सिद्धार्थ के साथ बेड शेयर करने में प्रॉब्लम भी हुई थी। जब रश्मि को पता चला कि सिद्धार्थ उनके साथ बेड साझा करेंगे तो उनका रिएक्शन कुछ अलग ही था। रश्मि ने सिद्धार्थ के साथ बेड साझा करने से इंकार भी कर दिया था। सिद्धार्थ ने रश्मि को बताया कि इसमें किसी की मर्जी नहीं चलेगी, यह शो का नियम है, जिसे सबको मानना पड़ेगा। 

रितिक और टाइगर की ‘वॉर’ बनेगी साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, पहले दिन कमा सकती है 45 करोड़

माहिरा शर्मा -असीम रियाज

माहिरा और असीम दोनों इस शो में एक साथ बेड शेयर कर रहे हैं। माहिरा ने तो असीम को बेड साझा करने की बात सुनने के बाद से ही अपना भाई मान लिया था। 

आरती सिंह, पारस छाबड़ा और देवोलीना भट्टाचार्य 

इस बार बिग बॉस में कुल 13 कंटेस्टेंट हैं  जिनमें से केवल 3 हस्तियां ही ऐसी हैं जिन्हे एक साथ बेड साझा करने का मौका मिल रहा है। पारस आरती और देवोलीना के साथ बेड साझा करने को लेकर बेहद खुश और एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

कोएना मित्रा- शेफाली बग्गा 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कोएना मित्रा मशहूर न्यूज एंकर शेफाली बग्गा के साथ के साथ बेड शेयर कर रही हैं। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.