Friday, Dec 03, 2021
-->
coolie no 1 javed jaffrey sara ali khan varun dhawan

'कुली नंबर 1' में वरुण-सारा के साथ जुड़ा इस एक्टर का नाम, कुछ ऐसा होगा किरदार

  • Updated on 12/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (sara ali khan) इन दिनों कुली नं.1 (coolie no.1) की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन (varun dhawan) भी हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म में जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) भी नजर आएंगे। ऐसा बताया जा रहा फिल्म में जावेद दा कॉमिक रोल होगा। 

फिल्म में नहीं होगा प्लास्टिक का इस्तेमाल
वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि ये बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया गया है। जी हां, इस फिल्म में प्लास्टिक से बनी कोई भी चीज का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा जोकि वाकई में काबिले तारीफ है।

'कुली नं.1' के सेट पर आग लगने की वजह से हुआ इतने करोड़ का नुकसान

ट्विटर पर दी जानकारी
इस बात की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख (deepsikha deshmukh) ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। उन्होंने लिखा है कि 'ये एक छोटी सी कोशिश है, उम्मीद करते हैं कि इसके जरिए हम और लोगों को भी प्रेरित कर सकें। इसे संभव बनाने के लिए मैं फिल्म के सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। वहीं वरुण धवन ने भी पीएम मोदी का शुक्रिया अदा करते हुए प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने का अनुरोध किया है।

शूटिंग के दौरान सारा को झूला झुलाते दिखे वरुण, शेयर की ये फनी वीडियो...

इन फिल्मों में सारा आएंगी नजर
वहीं इन दिनों उनकी झोली में कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। इसी बीच खबर आई है कि एक और दमदार प्रोजेट उनके हाथ लगा है। जी हां, सारा अब साउथ के सुपरस्टार धनुष (dhanush) के साथ 'रांझणा' के सीक्वेंस नजर आने वाली हैं। बता दें कि इस फिल्म को आनंद एल राय (Aanand L Rai) डायरेक्ट कर रहे हैं।

 एक ही फ्रेम में अलग-अलग मूड में नजर आईं सारा अली खान, शेयर की तस्वीर

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सारा और कार्तिक (kartik aaryan) ने इम्तियाज अली (imtiaz ali) की फिल्म 'लव आजकल 2' (love aajkal 2) की शूटिंग पूरी की है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.