Saturday, Apr 17, 2021
-->
coolie no 1 the most watched film on amazon jsrwnt

'कुली नं 1' के आगे फिकी पड़ी सारी फिल्में, निगेटिव रिव्यूज के बाद भी बनाया नया रिकॉर्ड

  • Updated on 1/5/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (varun dhawan) और सारा अली खान (sara ali khan) की हालिया रिलीज फिल्म 'कुली नं 1' (Coolie No 1) को दर्शकों की तरफ से अच्छे रिव्यूज नहीं मिले हैं। इस फिल्म को वरुण धवन के करियर की सबसे कमजोर फिल्म बताया जा रहा है।

खास बात ये है कि निगेटिव रिव्यूज के बावजूद भी 'कुली नं 1' ने एक बड़ा ओटीटी रिकॉर्ड बनाया है। 'कुली नं 1' साल 2020 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अमेजन प्राइम वीडियो फिल्म भी है। खबरों के अनुसार यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर देखी गई सबसे बड़ी अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Primve Video) फिल्म है, जिसे 3700 शहरों के दर्शकों ने पहले वीकेंड में देखा है। 

साउथ के इस एक्टर के साथ सारा ने किया जमकर Workout, वीडियो हो रहा वायरल

Title

फिल्म 'कुली नं 1' का निर्माण जैकी भगनानी ने किया है। बताते चलें कि फिल्म 'कुली नं 1' में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन का रोमांटिक किसिंग सीन भी है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है। इस सीन को फिल्माने की बात पर डेविड धवन ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि, उन्हें ऐसे सीन्स वरुण धवन के साथ शूट करने में कोई परेशानी नहीं है क्योंकि वो सेट पर एक बाप नहीं बल्कि डायरेक्टर होते हैं।

जब सारा ने करीना को कहा था आंटी तो गुस्से से लाल हो गए थे सैफ अली खान

वहीं कहानी की बात करें फिल्म में अमीर बिजनेसमैन रोजारियो (paresh rawal) की दो बेटियां हैं जिनकी शादी वो अमीर लड़कों से करना चाहता है। पंडित जय किशन (jawed jaffery) उनकी बेटी सारा (sara ali khan) के लिए एक रिश्ता लेकर आते हैं, जिस वजह से उनकी बेटियां पंडित की बेजत्ती कर देती हैं। अपनी बेजत्ती का बदला लेने के लिए  पंडित धोखे से रोजारियो की बेटी सारा की शादी राजू (वरुण धवन) नाम के कुली से करा देता है। शादी करने के लिए राजू नाम बदलकर करोड़पति कुंवर महेन्द्र प्रताप सिंह बनने का नाटक करता है। राजू कुली अलग-अलग जगह अपनी संपत्तियां दिखाता और उसे उल्लू बनाता है।अब यह देखने के लिए कि उसकी असलियत सबके सामने आती है या नहीं जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

जब सारा ने करीना को कहा था आंटी तो गुस्से से लाल हो गए थे सैफ अली खान

Title

ये बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया गया है। जी हां, इस फिल्म में प्लास्टिक से बनी कोई भी चीज का इस्तेमाल नहीं किया जोकि वाकई में काबिले तारीफ है। इस बात की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख (deepsikha deshmukh) ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी थी।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

Coolie no.1 - वरुण की वजह से जब डेविड धवन से सारा की लगाई थी क्लास

Coolie No.1 का मजेदार है ट्रेलर, गोविंदा-करिश्मा के गाने पर धमाल मचाते दिखे वरुण-सारा

साउथ के इस एक्टर के साथ सारा ने किया जमकर Workout, वीडियो हो रहा वायरल

जब सारा ने करीना को कहा था आंटी तो गुस्से से लाल हो गए थे सैफ अली खान

रिलीज हुआ वरुण धवन की फिल्म कुली नं-1 का Song 'तेरी भाभी', दर्शकों का आया ऐसा Reaction 

अपनी दादी शर्मिला को इस नाम से बुलाती हैं सारा, कोरोना काल में सेलिब्रेट किया Birthday

जब सारा ने करीना को कहा था आंटी तो गुस्से से लाल हो गए थे सैफ अली खान

पोती सारा की फिल्म से खुश शर्म‍िला टैगोर ने अमृता सिंह को किया मेसेज 

comments

.
.
.
.
.