Wednesday, Dec 01, 2021
-->
cooper hospital 5 doctors who did sushant singh rajput autopsy missing and not meet cbi aljwnt

क्या मिसिंग हैं सुशांत की Autopsy करने वाले 5 डॉक्टर्स? कूपर हॉस्पिटल के गार्ड ने किए ये खुलासे!

  • Updated on 8/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को सुलझाने की कोशिश में सीबीआई पूरी तरह से जुटी हुई है। इस केस में हुई जांच में सीबीआई (Central Bureau of Investigation- CBI) को अब तक बहुत सी ऐसी खामियां मिल चुकीं हैं जो कई बड़े सवाल खड़े करती हैं। जहां एक तरफ एम्स के फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने सुशांत की अटॉप्सी रिपोर्ट में खामियां निकालते हुए हत्या के रूप में इस केस की जांच करने की सलाह दी है, वहीं अब खबर आई है कि जिन 5 डॉक्टरों ने सुशांत की अटॉप्सी की थी वो मिसिंग हैं।

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीबीआई की टीम सुशांत की अटॉप्सी करने वाले डॉक्टरों से बातचीत करने कूपर हॉस्पिटल गई थी लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ जो इस केस को और भी सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर देता है।

रिया के बाद अब जिया खान और महेश भट्ट की नजदीकियों पर उठे सवाल, वायरल हुआ ये वीडियो!

सीबीआई को दी गई अपॉइंटमेंट लेने की सलाह
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कूपर हॉस्पिटल गई सीबीआई टीम उन 5 डॉक्टरों से मुलाकात नहीं कर पाई। कूपर हॉस्पिटल का कहना है कि सीबीआई को कुछ प्रोटोकॉल्स फॉलो करने होंगे। कूपर हॉस्पिटल ने सीबीआई की टीम को डॉक्टर्स से मिलने के लिए पहले अपॉइंटमेंट लेने की बात कही है। बताया जा रहा है कि सीबीआई के अधिकारी वहां पर करीबन 30-45 मिनट तक रुके रहे लेकिन वो डॉक्टर्स से नहीं मिल पाए।

सुशांत डेथ केस: Forensic experts की सलाह- Murder के एंगल से जांच करे CBI

छुट्टी पर भेजे गए सुशांत की अटॉप्सी करने वाले पांचों डॉक्टर्स
रिपोर्ट्स की मानें तो, सुशांत की अटॉप्सी करने वाले पांचों डॉक्टर्स को फिलहाल छुट्टी पर भेज दिया गया है जिसका खुलासा खुद कूपर हॉस्पिटल के सिक्योरिटी गार्ड ने किया है। इसके साथ ही उसने बताया है कि सीबीआई की टीम को 26 और 27 तारीख का अपॉइंटमेंट दिया गया है जब वो डॉक्टर्स का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर सकते हैं। इतना ही नहीं, उसने बताया कि पिछले कुछ दिनों से हॉस्पिटल में कोई भी डॉक्टर मौजूद नहीं हैं, सिर्फ स्टाफ ही है।

कूपर हॉस्पिटल द्वारा उठाए गए इस कदम के बाद अब देखना ये होगा कि सीबीआई इन डॉक्टरों से कैसे बात करती है और सुशांत केस से जुड़ी जानकारी निकालती है।

comments

.
.
.
.
.