Tuesday, Jun 28, 2022
-->
corona-cases-in-bollywood-industry

bollywood में कोरोना का कहर, सेलिब्रिटिज के साथ-साथ बच्चे भी हो रहे शिकार

  • Updated on 1/11/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देशभर में एक बार फिर कोरोना का प्रकोप बुरी तरह बरस रहा है। कोविड का नया वेरिएंट ओमिक्रॉन तेजी से फैल रहा है। खासकर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में इसका कहर कुछ ज्यादा ही बसर रहा है। एक के बाद एक सभी सितारें इसकी चपेट में आ रहें हैं। यही नहीं स्टार्स के छोटे बच्चों को भी कोरोना अपना निशाना बना रहा है।

हाल ही में खबर आई थी कि किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) का चार महीने का बेटा निर्वैर (Nirvair) भी कोविड पॉजिटिव हो गया था। किश्वर ने खुद इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी। इसके अलावा 'बड़े अच्छे लगते हैं' (Bade Acche Lagte Hain) के ऐक्टर नकुल मेहता (Nakul Mehta) के 11 महीने के बेटे सूफी (Sufi) को भी कोरोना हुआ था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jankee Parekh Mehta (@jank_ee)

हाल ही में खुशी कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर जान्हवी और बोनी कपूर होम क्वारंटीन हैं। वहीं दूसरी तरफ रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और कॉमेडियन वीर दास भी कोरोना पॉजिटिव हैं। 

हिना खान और उनका परिवार भी कोरोना पॉजिटिव है। सिंगर सोनू निगम परिवार सहित कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वहीं अभिनेता जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, निर्माता एकता कपूर, करीना कपूर, शरद मल्होत्रा, शिखा सिंह, वरुण सूद,अभिनेत्री मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही, राहुल रवैल, निर्माता रिया कपूर और उनके फिल्मकार पति करण बुलानी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकें हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.