Sunday, Jun 13, 2021
-->
corona positive ajaz khan hospitalized ncb anjsnt

अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव एजाज खान, आज होनी थी कोर्ट में पेशी

  • Updated on 4/5/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में कोराना संक्रमण (coronavirus) काफी तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में इस वायरस का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है। राज्य में आम जनता से लेकर कई बड़ी हस्तियां इस वायरस के चपेट में आ गई हैं। हाल ही में ड्रग्स केस में एसीबी की शिकंजे में आए एजाज खान भी कोरोना की जद में आ गए हैं। जिसके बाद पूरे एनसीबी महकमे में हड़कंप मच गया है। बता दें कि एजाज की रिपोर्ट सामने आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


आज थी पेशी
आपको बता दें कि ड्रग केस में गिरफ्तार किए गए एजाज खान इस वक्त एनसीबी की कस्टडी में थे जो आज खत्म हो रही है। एनसीबी आज एजाज को कोर्ट में पेश करने वाली थी लेकिन जब एजाज का कोरोना टेस्ट किया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। जिसके बाद कोर्ट में एजाज की पेशी में बदलाव किए जा सकते हैं।

NCB अधिकारियों के भी होंगे टेस्ट
 एजाज के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब NCB के अधिकारी जो एजाज खान के साथ थे उनका भी अब कोरोना टेस्ट कराया जाएगा क्योंकि उनपर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है।

पोलिंग बूथों पर बाहरी लोगों की मौजूदगी के ममता के दावे को चुनाव आयोग ने नकारा 

लगे हैं ये आरोप
एजाज खान पर बटाटा गैंग में संलिप्त होने का आरोप है। इसके साथ ही एनसीबी की टीम एजाज के अंधेरी और लोखंडवाला के ठिकानों पर रेड कर रही है। बता दें कि एनसीबी ने ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले दिनों गिरफ्तार किया था। उनके पास से 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद भी की गई थी। शादाब बटाटा पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स मुहैया कराने का आरोप है।

महाराष्ट्र में लगा सप्ताहिक लॉकडाउन
 महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों को देखते हुए सप्ताहांत में शुक्रवार रात आठ बजे से सोमवार सुबह सात बजे तक लॉकडाउन लागू करने की रविवार को घोषणा की। साथ ही, सोमवार से 30 अप्रैल तक रात्रिकालीन कफ्र्यू लागू करने की भी घोषणा की। इसके अलावा कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के मद्देनजर निजी कार्यालय, थियेटर और सैलून आदि बंद रखने जैसी कड़ी पाबंदियां भी लागू रहेंगी।

बिना मास्क कनॉट प्लेस में लगा रहे हैं पटरी बाजार

लगाई गई धारा 144
मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा कि सप्ताहांत में शुक्रवार रात आठ बजे से सोमवार सुबह सात बजे तक लॉकडाउन लागू रहेगा। इसके अलावा, सप्ताह के सभी दिनों में दिन के वक्त धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू की जाएगी। बयान के मुताबिक, आवश्यक सेवाओं से जुड़ी दुकानों, मेडिकल स्टोर एवं किराना दुकानों के अलावा सभी अन्य दुकानें, बाजार और शॉपिंग मॉल 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे। ये सभी नए प्रतिबंध सोमवार रात आठ बजे से प्रभावी होंगे। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हुई मंत्रिमंडल की विशेष बैठक के दौरान इन सभी प्रतिबंधों को लागू करने का निर्णय लिया गया।

पढ़ें बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.