Monday, Nov 29, 2021
-->
cricketer-ravichandran-ashwin-and-rashmika-mandana-praised-film-penguin-aljwnt

फिल्म 'पेंगुइन' के मुरीद हुए ये प्रसिद्ध क्रिकेटर, कही ये खास बात!

  • Updated on 6/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'पेंगुइन' अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे बहुप्रतीक्षित कंटेंट में से एक रही है, जो अंततः 200 देशों के सभी प्राइम सदस्यों के लिए 19 जून 2020 को रिलीज हो गई है और घोषणा से लेकर रिलीज होने तक यह सभी के लिए एक आनंदमय सफर रहा है। फिल्म ने उम्मीदों को पार करते हुए, एक बड़ी हिट के रूप में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन और रश्मिका मंदाना ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के लिए अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया साझा की है।

प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, 'पेंगुइन के बारे में अच्छी समीक्षा सुनने के बाद हमने यह फिल्म कल रात देखी। कीर्ति सुरेश सस्पेंस के साथ-साथ इतनी आसानी से अपने किरदार में ढल गई कि इसने हम सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया। बीजीएम शानदार था'

रश्मिका मंदाना ने भी साझा किया, 'मैं कल रात पेंगुइन देख रही थी और कीर्ति सुरेश आप बिल्कुल परफेक्ट थीं!!! आपका प्रदर्शन हमेशा की तरह शानदार था, ठीक उसी तरह जिस तरह फिल्म में साइरस अपने परिवार की सुरक्षा करता है, यह सुंदर है। मुझे यकीन है कि सभी माताएं इससे जुड़ा महसूस करेंगी। पेंगुइन के सभी कलाकारों और चालक दल को शुभकामनाएं!'

बहुत ही खास है फिल्म की कहानी
नवोदित जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीतने के साथ-साथ इंडस्ट्री के जाने-माने नामों को भी अपना मुरीद बना लिया है। पेंगुइन एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जो सच्चाई की परतों से भरा हुआ है और फिल्म के आगे बढ़ने के साथ यह परतें खुलती रहती हैं। यह एक ऐसे लड़के के बारे में है जो जंगल में रहस्यमय तरीके से गायब हो जाता है और एक मां जिसकी उम्मीद बेटे के मृत घोषित होने के बाद भी नहीं मरती है। यह फिल्म महिला केंद्रित है जिसमें दर्शाया गया कि कैसे एक मां अपने बच्चे को हर खतरे से बचाने के लिए सभी बाधाओं से दो-दो हाथ कर सकती है।

इस फिल्म से कीर्ति ने किया अपना ओटीटी डेब्यू
'पेंगुइन' का निर्माण कार्तिक सुब्बाराज ने स्टोन बेंच फिल्म्स के बैनर तले किया है और यह पैशन स्टूडियोज के तहत कार्तिकेन संथानम, सुधन सुंदरम, और जयराम द्वारा निर्मित है। इस फिल्म के साथ कीर्ति ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है और एक निर्देशक के रूप में ईश्वर कार्तिक की यह पहली फिल्म है। यह फिल्म तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई व मलयालम में डब की गई है। आप भी इस मनोवैज्ञानिक थ्रिलर को देखना न भूलें!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.