Monday, Jun 21, 2021
-->
crime branch clamps down on vivek oberoi''''s wife issues notice anjsnt

ड्रग्स केस : Crime Branch ने कसा विवेक ओबेरॉय की पत्नी पर शिंकजा, जारी किया नोटिस

  • Updated on 10/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग केस को लेकर कई दिग्गज सितारों पर पुलिस समेत एनसीबी की नजरे टिकी हुई हैं। ऐसे में सैंडलवुड ड्रग केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। ड्रग मामले की जांच कर रही टीम को सैंडलवुड ड्रग केस में आदित्यआल्वा का कनेक्शन देखने को मिला है। इसके साथ ही सिटी क्राइम ब्रांच बेंगलुरु ने विवेक ओबेरॉय (vivek oberoi) की पत्नी प्रियंका अल्वा ओबेरॉय को नोटिस दिया है।

'तारे जमीन पर' गाने के टाइटल ट्रैक का नया Version देख इम्प्रेस हुए आमिर, देखें Video

बता दें कि अभिनेता विवेक ओबरॉय (vivek oberoi) के मुंबई, जुहू स्थित घर पर बेंगलुरु पुलिस ने छापेमारी की है। गुरूवार दोपहर एक बजे के आस पास बेंगलुरु पुलिस के दो इंस्पेक्टर विवेक के घर पहुंचे और उनकी पत्नी से पूछताछ की। दरअसल, पुलिस सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस में विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अलवा की तलाश कर रही है और पुलिस को शक है कि विवेक की पत्नी अपने भाई को फरार कराने में मदद की है। वह एक महीने से फरार है।

कोरोना की गिरफ्त में किंग ऑफ मेलोडी कुमार सानू, परिवार से मिलने जा रहे थे लॉस एंजिल्स

वारंट के साथ घर पहुंची पुलिस
बता दें कि आदित्य कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अलवा के बेटे हैं। उनके उपर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप हैं। इस मामले में कोर्ट से वारंट लेकर और क्राइम ब्रांच की टीम बेंगलुरु से मुंबई पहुंची।इस मामले में 4 सितंबर को रागिनी को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद रागिनी का पहला डोप टेस्ट कराया गया। जहां उन्होंने सैम्पल के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया। रागिनी के अलावा कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी को भी गिरफ्तार किया गया।

पायल घोष ने शेयर किया नया वीडियो, फिर बोली अनुराग के बारे में ये बातें

बॉलीवुड पर भी ड्रग्स को लेकर घतरा मंडराया
ड्रग केस में दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के बाद अब तीन और बॉलीवुड सुपरस्टार के नाम सामने आने का दावा किया जा रहा है। जी हां, हाल ही में जानकारी मिली थी कि एनसीबी तीन बॉलीवुड सुपरस्टार्स के पूछताछ की तैयारी कर रही है जिनका नाम S, R और A से शुरू होता है। वहीं अब S, R और A से शुरू होने वाले सुपरस्टार्स के नाम भी सामने आए हैं।

 

 

comments

.
.
.
.
.