Sunday, Jan 23, 2022
-->
cyclone-tauktae-affects-set-salman-khan-starer-film-tiger-3-sosnnt

तूफान की वजह से तहस-नहस हुआ Salman की फिल्म का सेट, FWICE ने दी जानकारी

  • Updated on 5/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस कोरोना काल में अब चक्रवाती तूफान 'ताउते' देश के कई हिस्सों में तबाही मचा रहा है। महानगरी मुंबई भी इस तूफान के चक्रव्यू में बुरी तरह से फंस चुकि है। वहीं बॉलीवुड में भी कई बड़े सितारों को इस तूफान के कारण भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है। 

'ताउते' तूफान की वजह से उड़ी राखी सावंत की बालकनी की छत, Video वायरल

'ताउते' तूफान की वजह से तहस-नहस हुआ सलमान की फिल्म का सेट
ऐसे में अब सलमान खान (salman khan) और कैटरीना कैफ (katrina kaif) स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' (tiger 3) का सेट भी तूफान की तबाही से बच नहीं पाया। तूफान के कारण फिल्म के सेट को भारी नुकसान झेलना पड़ा है। गोरेगांव में फिल्म का सेट तैयार किया गया था जिसे बनाने में मेकर्स ने कई पैसे खर्चे थे।

बताया जा रहा है कि दुबई की मार्केट दर्शाने के लिए सेट को बनाया गया था। वहीं फेडरेशन ऑफ इंडियन सिने इंप्लाइज (FWICE) के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने कहा कि 'सेट पूरी तरह से बर्बाद हो चुका है लेकिन सेट पर मौजूद लोगों को बिल्कुल ठीक हैं। शुक्र है कि तूफान से पहले ही शहर में शूट बंद कर दिए गए थे इसलिए सिर्फ प्रॉपर्टी को ही नुकसान पहुंचा है।' हालांकि सिर्फ टाइगर की सेट को नहीं बल्कि कई फिल्मों की सेट इस तूफान में बर्बाद हुए हैं। 

इस कोरोना काल में Priyanka ने पूरा किया अपना वादा, इकट्ठा किए इतने करोड़ रुपये

बता दें कि तूफान 'ताउते' लगातार देश के अलग-अलग हिस्सों में कोहराम मचा रहा है। जहां कुछ राज्यों में इसके कारण मौसम में बदलाव देखा जा रहा है तो वहीं समुंद्र किनारे के कई राज्यों में ये तूफान तबाही मचा रहा है। इस तूफान से पहले ही इसे लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया था। बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को इस तूफान के कारण भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है। इस तूफान ने अक्षय के ऑफिस में भारी तबाही मचाई है। अक्षय के ऑफिस की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें उनके ऑफिस में कई सारे पेड़ गिरे हुए दिख रहे हैं। इस तूफान ने आलिया और रणबीर के फ्यूचर होम को भी नहीं बख्शा है। बांद्रा में स्थित उनके नए घर के बाहर कई सारे पेड़ गिर गए हैं। इसके साथ ही बिल्डिंग में भी पानी भर गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.