Wednesday, Jan 26, 2022
-->
D Jayakumar Demanded The Removal Of Objectionable Scenes in thalaivi sosnnt

विवादों में आई कंगना की Thalaivi, डी जयकुमार ने की आपत्तिजनक सीन्स को हटाने की मांग

  • Updated on 9/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) 10 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं रिलीज होते ही फिल्म विवादों से घिर चुकी है। जी हां, अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री डी जयकुमार ने फिल्म में कुछ सीन्स पर आपत्ति जताई है और उन सीन्स को जल्द हटाने की भी मांग की है। 

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' पहले दिन ही हुई ऑनलाइन लीक

विवादों में आई कंगना की Thalaivi
उनक कहना है कि फिल्म में कई तथ्य गलत दिखाए गए हैं। फिल्म में एमजीआर और जयललिता के बीच कुछ सीन्स सच नहीं हैं। इसके अलावा फिल्म में दिखाया गया है कि रामचंद्रन ने अन्नादुरई की मौत के बाद मंत्री पद की मांग की थी, जब करूणानिधि ने शासन की बागडोर संभाली थी। यह सच नहीं है।

बता दें कि फिल्म में कंगना ने जयललिता का किरदार बिल्कुल उनके असल जीवन की तरह परदे पर उतारा है। फिल्म में जयललिता के एक्ट्रेस बनने से लेकर राजनीति में अपने कदम जमाने तक का पूरा सफर दिखाया गया है। फिल्म बेहतरीन डायलॉग्स से भरी हुई है। कंगना ने जयललिता के किरदार में उतरने के लिए 20 किलो वजन बढाया था। 

विजय द्वारा निर्देशित, थलाइवी, विब्री मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत, गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के सहयोग से कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज का निर्माण विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह एंड कंपनी द्वारा हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी द्वारा बृंदा प्रसाद के द्वारा रचनात्मक निर्माण किया गया है। । थलाइवी ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो गई है।

comments

.
.
.
.
.