Thursday, Dec 02, 2021
-->
dabangg 3 box office collection day 1 salman khan breaks own films record

सलमान खान की Dabangg 3 ने मचाया धमाल, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

  • Updated on 12/21/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्म ‘दबंग 3 (Dabangg 3) 20 दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में सलमान खान (Salman khan) लीड रोल में नजर आ रहे हैं।  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सही कमाई की है। 

फिल्म की पहले दिन की कमाई
फिल्म की कमाई की जानकारी आ गई। फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 24.5 करोड़ की कमाई की।

कहानी
इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। फिल्म की कहानी में काफी अच्छे से एक्शन और कॉमिक सीन्स को परोसा गया है। 'दबंग 3'की कहानी की शुरआत होती है जब चुलबुल पांडे (सलमान खान) एक शादी में गुड़ों से गहने बचाकर वापस दिला देते हैं। वहीं इसी बीच उनकी मुलाकात होती है माफिया सरगना बाली (सुदीप किच्चा) से होती है। बता दें ये वहीं इंसान है जिससे देखकर चुलबुल को अपने सारे पुरान घाव याद आ जाते हैं। ये माफिया वहीं है जिसने चुलबुल का सब छीन लिया होता है। लेकिन चुलबुल अपने परिवार के फर्ज से पूर्ण और वर्दी के लिए सम्मान दिखाते हुए अपनी परिवार की रक्षा करते हैं।

जब सलमान ने बताया इतने सालों में कितना बदले हैं चुलबुल पाण्डेय

वहीं पत्नी रज्जो (सोनाक्षी सिन्हा) से पहले चुलबुल खुशी (सई मांजरेकर) के प्यार करते हैं। लेकिन चुलबुल की मां (डिंपल कपाड़िया) ने खुशी को चुलबुल के लाडले भाई मक्खी के लिए पसंद किया होता है। मगर मक्खी को शादी करने में कोई रुचि नहीं थी, तो चुलबुल और दहेज परंपरा के खिलाफ जाकर अपनी मंगेतर खुशी को डॉक्टर बनाने के लिए कहते है।बाली ने चुलबुल के साथ पहले कुछ ऐसा क्या किया था कि चुलबुल के लिए हिसाब चुकाना जरूरी था? बता दें इस पूरी फिल्म की कहानी जानने के लिए तो आपको फिल्म ही देखनी पड़ेगी।

जब सलमान ने बताया इतने सालों में पाण्डेय जी की रज्जो कितना बदल गई है

एक्टिंग
बता दें रॉबिनहुड नुमा पुलिसवाले के रोल में सलमान के जलवे बेहद बुलादियों पर हैं। बात करें एक्शन या रोमांस की हर जगह ही सलमान ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग दी है। सई और सोनाक्षी से रोमांस की बात करें तो सलमान अपनी तरफ लोगों का ध्यान कायम करने में सफल रहे हैं। सोनाक्षी भी फिल्म में खूबसूरत लग रही हैं लेकिन ज्यादा स्क्रीनस्पेस नहीं मिला है। अरबाज ने भी फिल्म में अपनी बेहतरीन भूमिका निभाई है। बाली के रूप में सुदीप किच्चा का किरदार भी बेहद दमदार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.